• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पिता के बाद अब भाजपा प्रमुख ने JNU की पूर्व उपाध्यक्ष शेहला रशीद पर लगाया ये गंभीर आरोप

|
Google Oneindia News

नई दिल्‍ली। जेएनयू छात्रसंघ की पूर्व उपाध्यक्ष शेहला रशीद की मुश्किलें और बढ़ती नजर आ रही है। शेहला रशीद के पिता अब्दुल रशीद शोरा ने अपनी बेटी पर देशविरोधी गतिविधियों में शामिल होने का अरोप लगया है। साथ ही बेटी पर जान से मरवाने के लिए भी धमकी देने का गंभीर आरोप लगाया है। वहीं अब जम्‍मू और कश्मीर के भाजपा प्रमुख रविंदर रैना ने शेहला राशिद पर संगीन आरोप लगाया है।

    JNU: Shehla Rashid के पिता ने बेटी को बताया एंटी नेशनल, शेहला ने आरोप को किया खारिज | वनइंडिया हिंदी

    pic
    शेहला राशिद ने बेटी पर कश्मीर में राजनीति में शामिल होने के लिए बड़ी रकम लेने का आरोप लगाया, वहीं भाजपा नेता रविंद्र रैना ने आरोप लगाया कि छात्र कार्यकर्ता ने हवाला के ज़रिए जम्मू-कश्मीर में उपद्रव मचा रखा है। रैना ने आरोप लगाया है कि छात्र कार्यकर्ता शेहला राशिद को हवाला के माध्यम से तत्कालीन राज्य में अशांति फैलाने के लिए पैसे मिले थे। जम्मू-कश्मीर में भयंकर मुसीबत में शहला राशिद को भुगतान किया गया था। बता दें जेएनयू छात्रसंघ की पूर्व उपाध्‍यक्ष और छात्र नेता रही शेहला राजनीति में शामिल हो गई है और नौकरशाह से राजनेता बने शाह फैसल द्वारा जेके राजनीतिक आंदोलन के संस्थापक सदस्य बन गए। शेहला रशीद ने बाद में "कश्मीर में चुनावी मुख्यधारा से विमुख होने" की घोषणा की।

    शेहला राशिद के पिता द्वारा लगाए गए गंभीर आरोप क्या हैं?
    छात्र कार्यकर्ता शेहला राशिद के अपहृत पिता अब्दुल रशीद शोरा ने सोमवार को उन पर गंभीर आरोप लगाए और कहा कि उन्होंने कश्मीर में राजनीति में शामिल होने के लिए बड़ी रकम ली है, उनके द्वारा लगाए गए आरोप से इनकार किया है। उसके पिता ने दावा किया कि शेहला रशीद 'राष्ट्र विरोधी गतिविधियों' में शामिल थी और उसने उसके एनजीओ की जांच की मांग की।

    अमिताभ बच्‍चन से शख्‍स ने पूछा- आप दान क्यों नहीं करते, तो बिग बी ने दिया ये करारा जवाबअमिताभ बच्‍चन से शख्‍स ने पूछा- आप दान क्यों नहीं करते, तो बिग बी ने दिया ये करारा जवाब

    English summary
    BJP’s Ravinder Raina Said Shehla Rashid was paid to foment trouble in Jammu-Kashmir
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X