• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

भाजपा ने नारायण राणे को दिया राज्यसभा सीट का ऑफर

|

नई दिल्ली। महाराष्ट्र सरकार में नारायण राणे को शामिल करने में भाजपा की देवेंद्र फड़नवीज सरकार पहले ही अपनी असमर्थता जाहिर कर चुकी है, ऐसे में भाजपा राणे को राज्यसभा भेजकर उनकी नाराजगी को खत्म करना चाहती है। देवेंद्र फड़नवीस ने राणे को महाराष्ट्र से राज्यसभा भेजने का ऑफर दिया है। यह फैसला बुधवार को दिल्ली में हुई अहम बैठक में लिया गया। इस बैठक में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ,मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस और नारायण राणे भी शामिल थे।

narayan rane

नारायण राणे को यह ऑफर उनके उस ऐलान के बाद दिया गया है, जिसमे उन्होंने 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा का साथ देने की बात कही थी। आपको बता दें कि नारायण राणे महाराष्ट्र स्वाभिमान पक्ष के अध्यक्ष हैं, उन्होंने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि मुझे राज्यसभा की सीट ऑफर की गई है, मैंने अपना फैसला देने के लिए कुछ समय मांगा है। उन्होंने कहा था कि वह प्रदेश सरकार के साथ काम करना चाहते हैं और 2019 में दिल्ली जाना चाहते है। हालांकि राणे ने इस बात के भी संकेत दिए थे कि उनके पास राज्यसभा जाने का भी विकल्प है। उन्होंने खुद कहा था कि मैं इस बात को समझता हूं कि राज्य सरकार में मेरे लिए जग बनाना मुख्यमंत्री के लिए थोड़ा मुश्किल हो सकता है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BJP offers Rajya Sabha seat to former Maharashtra CM Narayan Rane. He admits that RS seat has been offered to him, he needs time to take a call.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X