India
  • search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

भाजपा सांसद तेजस्वी बोले- खून खराबे से भरा है इस्लाम का इतिहास, हिटलर जैसे थे मुगल

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली, 7 जून: भारतीय जनता पार्टी के सांसद तेजस्वी सूर्या ने ऑस्ट्रेलिया में एक कार्यक्रम के दौरान इस्लाम धर्म को लेकर टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि इस्लाम का इतिहास खून खराबे और हिंसा से भरा है। वहीं भारत में मुगलों के शासन को लेकर उन्होंने कहा कि ये ऐसा ही था जैसा जर्मनी के लिए हिटलर का समय था। सोमवार को सिडनी के पैरामाटा में ऑस्ट्रेलिया इंडिया यूथ डायलॉग के कार्यक्रम के बोलते हुए तेजस्वी सूर्या ने ये बातें कहीं।

Nupur Sharma के बाद BJP MP Tejashwi Surya ने मुगलों पर दिया विवादित बयान | वनइंडिया हिंदी | #News
surfs


तेजस्वी सूर्या ने कहा, हम इस्लाम के इतिहास को अच्छे से जानते हैं, इसका इतिहास रक्तपात और हिंसा से भरा हुआ है। भारत में मुगलों ने जो किया वो भी छुपा हुआ नहीं है ये हिटलर के यहूदियों पर किए अत्याचारों की तरह ही था। दुनिया भर में यहूदियों पर अत्याचार को दर्शाते म्यूजियम हैं लेकिन हिंदुओं पर टीपू सुल्तान, मोहम्मद गौरी, अलाउद्दीन खिलजी, मुगलों के अत्याचार का कोई जिक्र नहीं होता है। इस दौरान तेजस्वी सूर्या ने हलाल मांस पर प्रतिबंध लगाने की मांग भी की। तेजस्वी का ये बयान ऐसे समय आया है जब भाजपा के दो नेता (अब निष्कासित) पैंगबर मुहम्मद पर टिप्पणी करने के बाद दुनियाभर में आलोचना का सामना कर रहे हैं।

तेजस्वी का विरोध

तेजस्वी का ऑस्ट्रेलिया में इस दौरे के दौरान काफी विरोध हो रहा है और कई संगठनों ने उनका वीजा रद्द करने के मांग तक कर रहे हैं। दरअसल, तेजस्वी सूर्या लगातार अपने भड़काऊ बयानों (मुस्लिम विरोधी) को लेकर चर्चा में रहते हैं। कुछ समय पहले उन्होंने मुसलमानों और ईसाईयों को हिन्दू धर्म में कन्वर्ट कराने की बात कह दी थी। तो कुछ दिन पहले अरब की महिलाओं की यौनिकता को लेकर की गई बेहद अशोभनीय टिप्पणी को लेकर भी वो विवाद में रह चुके हैं।

असम बोर्ड 10वीं के नतीजे घोषित, असम हाई मदरसा का रिजल्ट भी जारीअसम बोर्ड 10वीं के नतीजे घोषित, असम हाई मदरसा का रिजल्ट भी जारी

Comments
English summary
BJP mp tejasvi surya on islamic history and mughals in austrailia
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X