• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

BJP सांसद तेजस्वी सूर्या का कर्नाटक सरकार पर गंभीर आरोप, रिश्वत लेकर मरीजों को दिए जा रहे हैं बेड

|
Google Oneindia News

बेंगलुरु, मई 5। कोरोना संकट के बीच कर्नाटक की बीजेपी सरकार पर अब बीजेपी के ही नेताओं ने सवाल खड़े कर दिए हैं। दरअसल, बेंगलुरु दक्षिण से बीजेपी के सांसद तेजस्वी सूर्या ने मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा की सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा है कि राज्य के अंदर कोरोना से हालात बहुत ज्यादा खराब हैं, अस्पतालों में मरीजों के लिए बेड का इंतजाम नहीं है और इतना ही नहीं प्रशासन के द्वारा बेड दिलाने के लिए रिश्वत भी ली जा रही है।

bs Yediyurappa

कैसे हो रहा है ये 'बेड घोटाला'

बीजेपी सांसद ने कहा है कि ब्रुहट बेंगलुरु महानगर पालिके (बीबीएमपी, शहर का नगर निगम) के अधिकारी, बाहर के एजेंट और वॉर रूम और कॉल सेंटर के प्रभारी लोग बेड दिलाने के नाम पर रिश्वत ले रहे हैं। सांसद ने आरोप लगाया है कि इन लोगों के द्वारा बिस्तरों को बिना लक्षण वाले मरीज के नाम पर उनकी जानकारी के बिना ब्लॉक कर दिया जाता है और 12 घंटे के बाद रिश्वत लेने पर किसी और को दे दिया जाता है।

राज्य में 4000 से अधिक सामने आए हैं ऐसे मामले- तेजस्वी सूर्या

बुधवार को तेजस्वी सूर्या ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर येदियुरप्पा सरकार पर आरोप लगाया कि अस्पतालों में कुछ अधिकारी अपने डॉक्टर दोस्तों के साथ मिलकर इस घोटाले को कर रहे हैं। उनका दावा है कि पिछले 1 हफ्ते के अंदर राज्य के अंदर ऐसे 4000 से अधिक मामले सामने आए हैं। उन्होंने कहा कि चाहे आप बीबीएमपी के अस्पताल के बिस्तर के सॉफ्टवेयर की दिन में कितनी भी बार जांच कर लें, लेकिन अधिक संख्या में डिस्चार्ज और मृत्यु के बावजूद कोई बिस्तर उपलब्ध नहीं रहेगा। खुद मुख्यमंत्री येदियुरप्पा बेंगलुरु के जिला इनचार्ज मंत्री हैं।

ये भी पढ़ें: सोनू सूद ने आधी रात में एक कॉल पर बेंगलुरु में कोरोना मरीजों को ऑक्‍सीजन सिलेंडर दिलवाकर बचाई जानये भी पढ़ें: सोनू सूद ने आधी रात में एक कॉल पर बेंगलुरु में कोरोना मरीजों को ऑक्‍सीजन सिलेंडर दिलवाकर बचाई जान

English summary
BJP MP Tejashwi Surya allegations Karnataka government, beds given to patients after taking bribe
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X