• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

भाजपा के ये सांसद बोले आत्मनिर्भर मंत्र जपने से नहीं चलेगा काम, आयात करनी होगी वैक्‍सीन

|

नई दिल्‍ली। देश के कई राज्यों में एक बार फिर कोरोना अपने चरम पर हैं। हर दिन नए कोरोना पॉजिटिव मामलों में तेजी से बढ़ोत्‍तरी हो रही है। कोविड 19 को लेकर एक बार फिर पीएम मोदी की सरकार विपक्षी पार्टियों के निशाने पर है। वहीं अब भाजपा के सांसद ने भी इसको लेकर तंज कसा है।

covid

विपक्षी पार्टियों के कई नेताओं ने वैक्‍सीनेशन की धीमी स्‍पीड और कुछ लोगो तक ही वैक्‍सीन को सीमित रखने के मोदी सरकार के फैलले पर प्रश्‍न कर रहे हैं। वहीं अब भाजपा राज्‍यसभा सांसद सुब्रमण्‍यम स्‍वामी ने पीएम नरेंद्र मोदी के आत्‍मनिर्भर भारत के आह्ववन पर तंज कसा है। स्‍वामी ने कहा आत्‍मनिर्भर हमें कोरोना से निपटने के लिए दूसरे देशों से वैक्‍सीन आयात करनी होंगी।

subrmidum

भाजपा सांसद सुब्रमण्‍यम स्‍वामी ने कहा कि वैक्‍सीन लगाने के बाद अब तक देश में कई मौत हुई हैं जिनमें से अधिकांश की मौत कोविडशील्‍ड टीका लगखने के बाइ हुई है। इसको संज्ञान में लेते हुए नीति आयोग से रिपोर्ट मांगी गई थी लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली है। उन्‍होंने नीति आयोग को नोटिस भेजकर जवाब मांगा था लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। इससे पहले स्‍वामी मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए अखबार में प्रकाशित कुछ न्‍यूज के आधार पर कहा था कि देश में कोरोना वैक्‍सीन को लेकर पारदर्शिता की आवश्‍यकता है।

https://www.filmibeat.com/photos/megha-gupta-70928.html?src=hi-oiहॉट एंड ब्यूटीफुल मेघा गुप्ता की वायरल तस्वीरें

English summary
BJP MP Subramanian Swamy said that chanting Atmanirbhar Bharat mantra will not work, Corona vaccine will have to be imported
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X