• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सुब्रयण्‍यम स्‍वामी बोले- लाल किले में ड्रामे के पीछे भाजपा नेता का भी हाथ, ये बात सच या झूठ, पता करें

|

नई दिल्‍ली। केंद्र सरकार द्वारा लागू किए गए तीन कृषि कानूनों के विरोध में पिछले 65 दिनों से आंदोलन करने वाले किसानों ने 26 जनवरी को दिल्‍ली में लाल किले पर जमकर उपद्रव किया। उपद्रवी किसानों ने पुलिस पर जमकर हमला किया। ये उपद्रव लाल किले और आरटीओ पर ट्रैक्‍टर रैली के दौरान देखने को मिला। इस पर भाजपा सांसद सुब्रमण्‍यम स्‍वामी ने इस घटना को लेकर ट्वीट किया है।

BJP MP Subramanian Swamy

इस उपद्रव को लेकर आ रही खबरों में कहा गया कि लाल किले पर जो बवाल हुआ, उसमें पीएमओ के करीबी भाजपा नेता का हाथ रहा है। भाजपा सांसद ने स्‍वामी ने कहा कि एक गूंज चल रही है, शायद झूठी हो सकती है या दुश्‍मनों की झूठी आईडी से चलाई गई है कि पीएमओ के करीबी भाजपा के एक सदस्‍य ने लाल किले में चल रहे ड्रामे में भड़काऊ व्‍यक्ति के तौर पर काम किया। चेक करके जानकारी दें। स्‍वामी ने लिखा किसान आंदोलन में शामिल रहे दीप सिद्धू से जुड़े एक ट्वीट को रिट्वीट किया जिसमें कहा गया था कि लाल किले की हिंसा में आरोपी दीप सिद्धू भाजपा सांसद सनी देओल का कैंपेन मैनेजर रह चुका है।
स्‍वामी ने अपने ट्वीट में ये लिखा कि इस घटना से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह की छवि को नुकसान पहुंचा है। इससे प्रदर्शन कर रहे किसान नेताओं ने भी अपना सम्‍मान खो दिया है। इसके अलावा पंजाब की कांग्रेस सरकार पर भी स्‍वामी ने हमला बोला ।
बता दें दिल्‍ली में किसानों ने जो गणतंत्र दिवस के अवसर पर किया उसके प्रति देश भर में उपद्री किसानों की अलोचना हो रही है।
गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर खबर फैलाई जा रही थी कि लाल किले पर उपद्रव करने वाला दीप सिद्धू के भाजपा से संबंध है ये खबर जमकर वायरल हुई और कई घंटों तक ट्रेंड कर रही थी। किसानों की ट्रैक्‍टर रैली में किसानों का लाल किले पर जाने का कोई प्रोग्राम नहीं था लेकिन आरोप है कि दीप सिद्धू ने किसानों को भड़काया और दिल्‍ली आउटर रिंग रोड से लाल किले तक ले गए और वहां जमकर बवाल किया।

English summary
BJP MP Subramanian Swamy said - Behind the drama in the Red Fort, hand of BJP leader close to PMO,know the whether it is true or false
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X