• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बीजेपी दफ्तर में CM शिवराज दे रहे थे भाषण, बेहोश होकर गिरीं सांसद साध्‍वी प्रज्ञा ठाकुर

|
Google Oneindia News

भोपाल। मध्‍य प्रदेश की राजधानी भोपाल से एक बड़ी खबर आई है। यहां बीजेपी कार्यालय में श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि के मौके पर आज कार्यक्रम रखा गया था जिसमें सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर भी मौजूद थी। कार्यक्रम के दौरान ही उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई और वो बेहोश होकर गिर गईं। जिस वक्‍त प्रज्ञा ठाकुर बेहोश हुईं उस वक्‍त मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का संबोधन चल रहा था। बताया जा रहा है कि ज्यादा देर तक खड़े रहने के कारण उन्हें चक्कर आ गया था। लोगों ने उन्‍हें किसी तरह से उठाकर कुर्सी पर बिठाया और फिर अस्‍पताल ले जाया गया।

    Sadhvi Pragya Thakur हुईं बेहोश, Bhopal में कार्यक्रम के दौरान बिगड़ी तबियत | वनइंडिया हिंदी
    बीजेपी दफ्तर में CM शिवराज दे रहे थे भाषण, बेहोश होकर गिरीं सांसद साध्‍वी प्रज्ञा ठाकुर

    आपको बता दें कि श्यामा प्रसाद मुखर्जी की प्रदर्शनी के शुभारंभ पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि धारा 370 खत्म करने का श्यामा प्रसाद मुखर्जी का सपना पूरा हुआ है। अब मुखर्जी के सपनों का भारत बनेगा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत आत्मनिर्भर बनेगा।

    साध्‍वी प्रज्ञा ठाकुर ने लगाया था कांग्रेस पर प्रताडि़त करने का आरोप

    साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने योगा दिवस के अवसर पर कांग्रेस पर आरोप लगाया कि उनके द्वारा दी गई प्रताड़ना कि वजह से आज मेरी यह हालत है। उन्‍होंने कहा कि मुझे एक आंख से तो बिल्कुल दिखाई नहीं देता और दूसरे में बहुत कम दिखाई देता।

    राहुल गांधी के सवाल पर जेपी नड्डा का पलटवार, बोले- कांग्रेस ने पहले चीन से समझौता किया फिर जमीन सौंप दीराहुल गांधी के सवाल पर जेपी नड्डा का पलटवार, बोले- कांग्रेस ने पहले चीन से समझौता किया फिर जमीन सौंप दी

    English summary
    BJP MP from Bhopal Sadhvi Pragya Singh Thakur, who was present at the inauguration of Shyama Prasad Mukherjee's exhibition, suddenly fell unconscious.
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X