• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अनुराग कश्यप पर लगे आरोपों को लेकर संसद परिसर में रूपा गांगुली का प्रदर्शन,पूछा-मुंबई पुलिस चुप क्यों?

|

नई दिल्ली। मशहूर फिल्मफेमकर अनुराग कश्यप पर बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल घोष ने यौन शोषण के गंभीर आरोप लगाए हैं, जिसके बाद अनुराग कश्यप लगातार लोगों के निशाने पर हैं, तो वहीं सोशल मीडिया पर काफी लोग अनुराग को ट्रोल भी कर रहे हैं तो वहीं ये मामला अब संसद में भी पहुंच गया है, सोमवार को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सांसद रुपा गांगुली संसद परिसर में प्रदर्शन कर रही हैं।

संसद परिसर में धरने पर बैठीं रुपा गांगुली

संसद परिसर में धरने पर बैठीं रुपा गांगुली

रुपा गांगुली हाथ में बैनर पोस्टर लेकर प्रदर्शन कर रही हैं, संसद परिसर में विरोध प्रदर्शन करते हुए बीजेपी सांसद रुपा गांगुली ने कहा कि मुंबई फिल्म इंडस्ट्रूी लोगों को मारता है, उन्हें मादक पदार्थों की लत लगाता है और महिला का अपमान करता रहता है, लेकिन कोई कुछ नहीं कर रहा है।

आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग

मुंबई पुलिस पूरे मामले पर शांत है, उन्होंने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है, रूपा गांगुली ने हाथ में जो पोस्टर लिए हैं, उस पर लिखा है कि आखिर मुंबई फिल्म इंडस्ट्री और कितनी लड़कियों की इज्जत लूटेगा।

यह पढ़ें: पायल ने लगाए अनुराग पर गंदे आरोप तो सपोर्ट में उतरी पहली पत्नी, कहा-इससे घटिया कुछ नहीं हो सकता

'क्रिएटिव इंसान के पीछे के राक्षस को देखिए'

'क्रिएटिव इंसान के पीछे के राक्षस को देखिए'

मालूम हो कि अभिनेत्री पायल घोष ने कहा है कि अनुराग कश्यप ने उनके साथ गंदी हरकतें की थी, उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए न्याय के लिए पीएम से गुहार भी लगाई है, अपनी पोस्ट में पायल ने लिखा था कि अनुराग कश्यप ने बेहद बुरी तरीके से खुद को मुझ पर फोर्स किया था, पीएम नरेंद्र मोदी जी, प्लीज एक्शन लीजिए और देश को देखने दीजिए कि इस क्रिएटिव इंसान के पीछे के राक्षस को, मुझे पता है कि ये मुझे नुकसान पहुंचा सकता है, मेरी सुरक्षा खतरे में है, प्लीज मदद कीजिए।

    कौंन हैं Payal Ghosh ? जिन्होंने Anurag Kashyap पर लगाया है यौन-शोषण का आरोप | वनइंडिया हिंदी
    'जो भी आरोप हैं आपके सब बेबुनियाद हैं'

    'जो भी आरोप हैं आपके सब बेबुनियाद हैं'

    मालूम हो कि पायल के यौन शोषण के आरोपों पर अनुराग कश्यप ने प्रतिक्रिया दी थी, उन्होंने ट्वीट किया था कि क्या बात है, इतना समय ले लिया मुझे चुप करवाने की कोशिश में, चलो कोई नहीं, मुझे चुप कराते कराते इतना झूठ बोल गए कि औरत होते हुए दूसरी औरतों को भी संग घसीट लिया, थोड़ी तो मर्यादा रखिए मैडम, बस यही कहूंगा कि जो भी आरोप हैं आपके सब बेबुनियाद हैं।

    'पता नहीं कहां कहां से तीर छोड़ें जाने वाले हैं'

    अनुराग कश्यप ने रिएक्शन देते हुए एक के बाद एक कई ट्वीट किए, जिसमें उन्होंने अपने ऊपर लगे सारे आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि अभी तो बहुत आक्रमण होने वाले हैं। यह बस शुरुआत है, बहुत फोन आ चुके हैं, कि नहीं मत बोल और चुप हो जा । यह भी पता है कि पता नहीं कहां कहां से तीर छोड़ें जाने वाले हैं, इंतजार है ।

    यह पढ़ें: कंगना पर बोले महाराष्ट्र के गृहमंत्री देशमुख-'मुंबई का अपमान करने वालों की रक्षा राजनीतिक पार्टी कर रही'

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    BJP MP Rupa Ganguly protests in the Parliament premises; says, "Mumbai film industry kills people, makes them drug addict, and keep insulting woman, but nobody is doing anything. Mumbai Police remains silent.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X