• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

BJP सांसद प्रवेश वर्मा ने राहुल-प्रियंका-सोनिया को बताया वायरस, कहा सबको भेजो क्वारंटाइन सेंटर

|

नई दिल्ली। अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहने वाले वेस्ट दिल्ली के बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा के बोल फिर से बिगड़ गए हैं, उन्होंने पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की तुलना कोरोना वायरस से करके एक नए विवाद को जन्म दे दिया है, उनकी जुबान यहीं नहीं रूकी उन्होंने लॉकडाउन पर कांग्रेस की ओर से से बयानबाजी को गलत ठहराते हुए कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और राहुल गांधी को क्वारंटाइन सेंटर में भेजने की बात कह डाली है।

प्रवेश वर्मा ने राहुल-प्रियंका-सोनिया को बताया वायरस

प्रवेश वर्मा ने राहुल-प्रियंका-सोनिया को बताया वायरस

लॉकडाउन की सफलता पर कांग्रेस के नेताओं द्वारा सवाल उठाए जाने के संबंध में प्रवेश वर्मा ने कहा कि इन लोगों को तो क्वारंटाइन सेंटर में भेज देना चाहिए। क्योंकि ये वो लोग हैं, जिनको लॉकडाउन का असर नहीं दिख रहा, जबकि मोदी सरकार द्वारा उठाए गए कदमों की आज पूरी दुनिया में तारीफ हो रही है, इन सबका बयान देश को शर्मसार करने वाला है, इनसबको शर्म आनी चाहिए, प्रवेश वर्मा ने कहा कि पता नहीं इन लोगों को कुछ नजर क्यों नहीं आता है, अगर सच में राहुल गांधी के पास कोरोना की रोकथाम के लिए और कोई बेहतर आइडिया है, तो वह सरकार को सुझाव दें, सरकार उस पर विचार करेगी।

यह पढ़ें: IMD Warning: दिल्ली-NCR में पारा पहुंचा 40 पार, इन राज्यों में Red Alert जारी

    Parvesh Verma ने बताया Rahul Gandhi , Priyanka Gandhi, Sonia Gandhi को Virus | वनइंडिया हिंदी
    पहले ही कई बार दे चुके हैं विवादित बयान

    पहले ही कई बार दे चुके हैं विवादित बयान

    गौरतलब है कि ये कोई पहली बार नहीं है जब प्रवेश वर्मा ने इस तरह से बयानबाजी की है, इससे पहले भी दिल्ली चुनाव के दौरान प्रवेश वर्मा ने कई विवादित बयान दिए थे जिसके बाद चुनाव आयोग ने उन्हें नोटिस भी भेजा था, दरअसल प्रवेश वर्मा ने मस्जिद में नमाज पढ़े जाने को लेकर एक पुराना वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा था, वीडियो में कुछ लोग मस्जिद में नमाज पढ़ते हुए नजर आ रहे थे।

    प्रवेश वर्मा ने शेयर किया था फर्जी वीडियो

    प्रवेश वर्मा ने शेयर किया था फर्जी वीडियो

    वीडियो जारी करते हुए प्रवेश वर्मा ने इसके कैप्शन में लिखा था कि कोरोना वायरस जैसी महामारी के दौरान क्या कोई भी धर्म ये सब करने की इजाजत देता है? लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की पूरी तरह धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। जिन मौलवियों की सैलरी अरविंद केजरीवाल ने बढ़ाई है, अगर उनकी सैलरी काटी जाती, तो ऐसी हरकतें अपने आप रुक जाएंगी। या फिर आपने दिल्ली को पूरी तरह तबाह करने की शपथ ली है?।

    दिल्ली के डीसीपी ने लगाई थी क्लास

    दिल्ली के डीसीपी ने लगाई थी क्लास

    हालांकि बाद में दिल्ली के डीसीपी ने जवाब देते हुए लिखा था कि यह वीडियो पूरी तरह झूठा है। अफवाह फैलाने के इरादे से एक पुराने वीडियो का इस्तेमाल किया जा रहा है। कृपया कुछ भी पोस्ट करने या अफवाह फैलाने से पहले सच्चाई जांच लें।

    यह पढ़ें: केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने कहा- देश में Lockdown ने सोशल वैक्सीन का काम किया

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Bjp Mp Pravesh Verma Controversial Comment Over Gandhi Family, Called Rahul-sonia-priyanka Virus, here is details.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X