• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

भाजपा सांसद ने ओवैसी भाईयों को दी धमकी, कहा-तेलंगाना में सरकार बनने दो, तुम सबको जूते के नीचे रखूंगा

|

नई दिल्ली। भाजपा के निजामाबाद से सांसद धर्मपुरी अरविंद ने एआईएमआईएम (ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी और उनके भाई अकबरुद्दीन ओवैसी को धमकी दी है। सांसद ने कहा है कि तेलंगाना में उनकी पार्टी आने के बाद इन्हें गंभीर परिणाम भुगतने पड़ेंगे। उन्होंने ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (जीएचएमसी) चुनावों के लिए प्रचार करते हुए कहा, 'बेटा अकबरुद्दीन, एक बार भाजपा की सरकार तेलंगाना में आने दे तेरेको, तेरे भाई, एआईएमआईएम पार्टी को मेरे जूते के नीचे लगाता हूं। एक बार भाजपा की सरकार आने दे, तेरी जिंदगी मेरे जूते के नीचे गुजरेगी।'

hyderabad, bjp, aimim, trc, municipal polls, owaisi, smriti irani, rohingyas, bjp nizamabad mp, dharmpuri arvind, telangana, हैदराबाद, तेलंगाना, भाजपा, स्मृति ईरानी, रोहिंगया, एआईएमआईएम, भाजपा सांसद धर्मपुरी अरविंद, धर्मपुरी अरविंद

आपको बता दें तेलंगाना के हैदराबाद में निकाय चुनाव होने वाले हैं। इससे पहले ही राजनीतिक बयानबाजी शुरू हो गई है। जीएचएमसी चुनाव 1 दिसंबर को होंगे और इसके परिणाम 4 दिसंबर को घोषित किए जाएंगे। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रमुख तेजस्वी सूर्या सहित भाजपा के कई नेताओं ने आरोप लगाया कि एआईएमआईएम और टीआरएस अवैध प्रवासियों को राज्य की मतदाता सूची में जगह देने के लिए मिलकर काम कर रहे हैं।

भाजपा की इस बात को नकारते हुए एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने भाजपा को चुनौती देते हुए कहा है कि मतदाता सूची में 1000 रोहिंग्याओं के नाम दिखा दें। इससे पहले हैदराबाद में तेलंगाना भाजपा के अध्यक्ष बंदी संजय ने कहा था कि टीआरएस और एआईएमआईएम रोहिंग्या, पाकिस्तानी और अफगान मतदाताओं के साथ जीएचएमसी चुनाव जीतने की कोशिश कर रही हैं। GHMC के चुनाव में जीत हासिल करने के बाद हम पाकिस्तानियों, अफगानिस्तानियों और रोहिंग्या मतदाताओं को वहां से हटाने के लिए ओल्ड सिटी में सर्जिकल स्ट्राइक करेंगे।

इसपर ओवैसी ने जवाब देते हुए कहा था कि भाजपा के एक नेता ने कहा कि अगर वे चुनाव (जीएचएमसी) जीतते हैं तो वे पाकिस्तानियों, रोहिंग्याओं को वहां से हटाने के लिए ओल्ड सिटी में सर्जिकल स्ट्राइक करेंगे। ओवैसी ने कहा कि यहां रहने वाले सभी भारत के नागरिक हैं। आवैसी ने चुनौती देते हुए कहा कि मैं आपको यह बताने के लिए 24 घंटे देता हूं कि यहां कितने पाकिस्तानी रहते हैं?

टीआरएस का बीजेपी पर पलटवार, किसी को भी हैदराबाद का माहौल नहीं बिगड़ने देंगे

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bjp mp dharmapuri arvind threatens aimim owaisi brothers says will muzzle them in telangana
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X