• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मेडिकल कॉलेज की छत से कूदा बीजेपी विधायक का कोरोना संक्रमित भाई, मौत

|

कन्‍नौज। कोरोना संक्रमण का प्रकोप देश में बढ़ता ही जा रहा हैं। इस महामारी के कारण अब तक लाखों की संख्‍या में लोगों की मौते हो चुकी हैं वहीं कई लोगों ने कोरोना बीमारी झेल न पाने के कारण आत्‍महत्‍या करके अपनी जिंदगी समाप्‍त कर ली है। ऐसी ही एक बार फिर दिल दहला देने वाला केस उत्‍तर प्रदेश के कन्‍नौज जनपद में आया है। शुक्रवार को बीजेपी विधायक कैलाश राजपूत के छोटे भाई संजय राजपूत ने कन्नौज मेडिकल कॉलेज की बिल्डिंग से कूदकर जान दे दी।

medicalcollage

बताया जा रहा है कि तिर्वा विधायक कैलाश राजपूत के 45 वर्षीय भाई संजय राजपूत की कुछ दिन पहले ही कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। होम आइसोलेशन में दिक्कत होने के बाद शुक्रवार सुबह ही उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। संजय राजपूत कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से इस बीमारी की वजह से इस कदर डरे हुए थे कि उन्होंने आत्महत्या करने का खौफनाक कदम उठाया। संजय राजपूत की कोरोना रिपोर्ट 28 अगस्त को पॉजिटिव आई थी। जांच के बाद पत्नी और परिवार के अन्य लोग भी पॉजिटिव निकले थे। सभी को छिबरामऊ के गढ़िया आवास पर आइसोलेट कर दिया गया था।

sucide
शुक्रवार की सुबह तबियत बिगड़ने पर 11 बजे के आस-पास संजय राजपूत को तिर्वा मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया। उन्हें दूसरी मंजिल पर प्राइवेट वार्ड में रखा गया था। दोपहर तीन बजे के आसपास वह कमरे की खिड़की से नीचे कूद गए । जिसके चलते उनके सिर में गहरी चोट आई। डॉक्टरों ने उन्हें बचाने की हरसंभव कोशिश की पर संजय राजपूत कुछ ही देर में मौत हो गई।
sucide
सूचना मिलने पर समर्थकों के साथ विधायक कैलाश के अलावा भाजपा जिलाध्यक्ष नरेन्द्र राजपूत, पूर्व जिलाध्यक्ष आनंद सिंह, प्रभाष वर्मा, सतीश राजपूत समेत अन्‍य लोग मेडिकल कॉलेज पहुंच गए। भाजपा विधायक के भाई के निधन पर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने श्रद्धांजलि अर्पित की। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि कोरोना से पीड़ित संजय राजपूत द्वारा कन्नौज के मेडिकल कॉलेज की छत से कूदकर आत्महत्या करने का समाचार अत्यंत दुखद है।भावभीनी श्रद्धांजलि!

दिल्ली में COVID-19 केस में हुई तेजी से वृद्धि, क्या ये कोरोना की दूसरी लहर हैं?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BJP MLA corona infected brother jumps from the roof of medical college, dies
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X