जम्मू कश्मीर: बीजेपी के सभी मंत्रियों ने पार्टी अध्यक्ष को सौंपे इस्तीफे

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

जम्मू। कठुआ में आठ साल की बच्ची के साथ गैंगरेप और हत्या के बाद उठा सियासी घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भाजपा कोटे के दो मंत्रियों के इस्तीफे के बाद भाजपा कोटे के सभी मंत्रियों ने अपने अपने इस्तीफे अध्यक्ष को भेज दिए हैं। पीटीआई के मुताबिक, बीजेपी के मंत्री सरकार में नए चेहरों को शामिल करने के लिए रास्ता साफ करने के तहत इस्तीफा देंगे। इन मंत्रियों में डिप्टी सीएम निर्मल सिंह का भी नाम है।

bjp

सूत्रों के मुताबिक पार्टी की ओर से मंगलवार को राज्य सरकार के सभी मंत्रियों को इस्तीफा देने का आदेश दिए थे। हालांकि अभी तक बीजेपी की ओर से इन इस्तीफों पर कोई बयान नहीं आया है। शीर्ष नेतृत्व की ओर से आने वाले दिनों में राज्य की मंत्रिपरिषद में कुछ नए चेहरों को जगह दी जा सकती है। पार्टी महासचिव राम माधव कुछ नामों का ऐलान कर सकते हैं।

सूत्रों के मुताबिक, भाजपा का मुफ्ती की पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी के साथ गठबंधन तोड़ने का इरादा कोई नहीं है और ना ही भाजपा जम्मू और कश्मीर सरकार से समर्थन वापस नहीं ले रही है। महबूबा सरकार में बीजेपी कोटे से कुल 10 मंत्री शामिल किए गए हैं। इनमें उपमुख्यमंत्री पद डॉ निर्मल सिंह को दिया गया है।

कठुआ रेप केस में बीजेपी कोटे के दो मंत्रियों लाल सिंह और चंद्र प्रकाश गंगा पर आरोपियों के समर्थन में रैली निकालने के आरोप लगे थे। जिसके बाद दोनों मंत्रियों को अपने पद से इस्तीफे देने पड़े थे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BJP ministers to resign from J&K government to make way for new inductees

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.