• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

केरल: ई श्रीधरन पर केंद्रीय मंत्री का यू-टर्न, बोले-अभी CM कैंडीडेट पर फैसला नहीं

|

कोच्चि। बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री वी मुरलीधरन ने अपने उस बयान से यू-टर्न ले लिया है, जिसमें उन्होंने कहा था कि, पार्टी ने घोषणा की है कि ई-श्रीधरन केरल में भाजपा की तरफ से मुख्यमंत्री का चेहरा होंगे। गुरुवार की शाम को विदेश राज्य मंत्री ने अपने ही बयान का खंडन कर दिया है। वी मुरलीधरन के बयान का पार्टी के केरल प्रमुख के सुरेंद्रन ने खंडन भी किया है। साथ ही उन्हें क्रॉस चेक करने की नसीहत दी है।

BJP minister V Muraleedharan makes U turn, says E Sreedharan’s name not confirmed as Kerala CM candidate

केंद्रीय मंत्री वी मुरलीधरन ने कहा कि, कुछ बयान आए थे कि ई. श्रीधरन केरल में सीएम कैंडिडेट होंगे। मैंने मीडिया रिपोर्ट में सुना कि पार्टी ने उन्‍हें सीएम कैंडिडेट घोषित कर दिया है। इसके बाद में, जब मैंने पार्टी प्रमुख के साथ बात कि तो मुझे पता चला कि उन्होंने ऐसी कोई घोषणा नहीं की है इसलिए इसे घोषणा के तौर पर नहीं देखा जाना चाहिए। मैं यह स्‍पष्‍ट कर रहा हूं। बता दें कि, केरल बीजेपी ने श्रीधरन को राज्‍य में पार्टी का मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनाने की सिफारिश की है।

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष के. सुरेंद्रन ने आज गुरुवार को एक कार्यक्रम में कहा था कि केरल में एलडीएफ और यूडीएफ दोनों का ही पुल टूट रहा है, जबकि श्रीधरन ने कई पुलों को बिना किसी भ्रष्टाचार के बनाया, ऐसे में हमने पार्टी से अपील की है कि श्रीधरन को ही मुख्यमंत्री उम्मीदवार बना दिया जाए। इससे पहले सियासत के मैदान में कदम रखने वाले श्रीधरन ने एक बयान में कहा था कि उनका मुख्य लक्ष्य केरल में पार्टी को सत्ता में लाना है और वह मुख्यमंत्री पद संभालने के लिए तैयार रहेंगे।

मेट्रो मैन के नाम से मशहूर ई. श्रीधरन ने कुछ दिन पहले ही भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ज्वाइन की थी। 88 वर्षीय ई श्रीधरन 1995 से लेकर 2012 तक दिल्ली मेट्रो के मैनेजिंग डायरेक्टर रह चुके हैं और दिल्ली मेट्रो की सफलता का श्रेय उन्हीं को जाता है। सार्वजनिक परिवहन में उनके योगदान के लिए 2008 में उन्हें भारत सरकार ने पद्म विभूषण और 2001 में पद्मश्री से सम्मानित किया था। वे माता वैष्णो देवी तीर्थ ट्रस्ट के सदस्य भी हैं वे अपने जीवन की सफलता का श्रेय श्रीमद भगवत गीता के सिद्धांतों को देते हैं।

<br/><strong>आसमान में 'उड़' रहे पानी के जहाज की फोटो वायरल, पास से देखने पर लोगों को पता चली सच्चाई</strong>
आसमान में 'उड़' रहे पानी के जहाज की फोटो वायरल, पास से देखने पर लोगों को पता चली सच्चाई

English summary
BJP minister V Muraleedharan makes U turn, says E Sreedharan’s name not confirmed as Kerala CM candidate
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X