• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

राहुल-प्रियंका के बयानों पर पात्रा का करारा वार, कहा- कोरोना पर भी राजनीति कर रहा है गांधी परिवार

|

नई दिल्ली, अप्रैल 21: देश में बेकाबू हो रही कोरोना की स्थिति और अस्पतालों में बेड, ऑक्सीजन, रेमडेसिविर, वेंटिलेटर की कमी को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। न्यूज एजेंसी एएनआई को दिए अपने इंटरव्यू में प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार की कोरोना को लेकर की गई तैयारियों के सवाल खड़े किए, जिस पर अब बीजेपी नेता और राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने पलटवार किया है।

BJP Leader Sambit Patra
    Corona Crisis के बीच Priyanka Gandhi का तंज, ISI से बात कर सकती है Modi Government | वनइंडिया हिंदी

    देश में कोरोना को लेकर लगातार मोदी सरकार को घेर रहे राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पर पलटवार करते हुए बीजेपी नेता संबित पात्रा ने कहा कि जब राजनीति नहीं होनी चाहिए तब कांग्रेस पार्टी और खासतौर पर गांधी परिवार राजनीति कर रहा है। प्रियंका गांधी ने एक इंटरव्यू में जिस प्रकार से आलोचना की है, वह देश देख रहा है। देश उनको जवाब देगा। गांधी परिवार का घमंड इस आपदा के समय देश के सामने झलक रहा है।

    इसके अलावा पात्रा ने कहा कि देश में घबराहट, अफरातफरी और फेक न्यूज फैलाने की कोशिश की जा रही है। महाराष्ट्र ने जैसे असंवेदनशीलता दिखाई उसका नतीजा है कि आज लगभग 40-50 फीसदी मामले एक ही राज्य से आ रहे हैं। प्रियंका जी, आज महाराष्ट्र की सरकार जो कर रही है उस पर आपके भाई एक शब्द नहीं बोल रहे हैं।

    कोविड की बढ़ती स्थिति पर प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार को घेरा, कहा- 'ये ISI से बात कर सकती है, लेकिन...'कोविड की बढ़ती स्थिति पर प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार को घेरा, कहा- 'ये ISI से बात कर सकती है, लेकिन...'

    वहीं उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में यह स्थिति इसलिए है क्योंकि वहां की सरकार ने इसे नियंत्रित नहीं किया। वहां के CM प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहते हैं कि हम वैक्सीनेशन नहीं कराएंगे। क्या यह हकीकत नहीं कि पंजाब, छत्तीसगढ और राजस्थान की सरकार ने प्रेस रिलीज जारी की थी कि हम कोवैक्सीन नहीं लेंगे।

    English summary
    BJP Leader Sambit Patra statement on priyanka gandhi interview on corona condition
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X