• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बीजेपी नेता नारायण राणे का दावा- सुशांत सिंह की हत्या में आदित्य ठाकरे का हाथ

|

मुंबई। महाराष्ट्र की राजनीति में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला एक बार फिर से गरमा गया है। सुशांत सिंह मौत मामले में आदित्य ठाकरे का नाम आने के बाद रविवार को सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा था कि, उनके बेटे को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। अब बीजेपी नेता नारायण राणे ने आरोप लगाया है कि, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या और दिशा सलियन के मर्डर में उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे का हाथ था।

सुशांत की हत्या में आदित्य ठाकरे का हाथ: राणे

सुशांत की हत्या में आदित्य ठाकरे का हाथ: राणे

बीजेपी नेता नारायण राणे ने कहा कि उद्धव ठाकरे ने अपने बेटे आदित्य ठाकरे को क्लीन चिट दे दी है। उन्होंने आगे कहा कि वह आज स्पष्ट रूप से बोल रहे हैं कि उद्धव ठाकरे अपने बेटे बचाने के लिए शक्ति का दुरुपयोग कर रहे हैं। सुशांत सिंह राजपूत के मामले की सच्चाई जल्द सामने आएगी। किसने सुशांत की हत्या की थी और किसने दिशा सालियान के साथ रेप किया था। वो कैसे फेंकी गई, सब कुछ बाहर आ जाएगा।

राणे ने कहा कि उद्धव ठाकरे प्रगतिशील महाराष्ट्र के 'बुद्धू' मुख्यमंत्री

राणे ने कहा कि उद्धव ठाकरे प्रगतिशील महाराष्ट्र के 'बुद्धू' मुख्यमंत्री

नारायण राणे ने कहा कि उद्धव ठाकरे प्रगतिशील महाराष्ट्र के 'बुद्धू' मुख्यमंत्री हैं। वह मुख्यमंत्री बनने के लायक नही है। अगर आज बालासाहेब भी जिंदा होते तो उसे सीएम नहीं बनाते। उन्हें जो भी सीटें मिली वो बीजेपी की कृपा से। उन्हें 25 सीटें भी नहीं मिलने वाली थी। अगले चुनाव में शिवसेना 10 से 15 सीटों तक ही सिमटकर रह जाएगी। धोखा देकर वो सीएम बन गए। उन्होंने हिंदुत्व को भी धोखा दिया है। उद्धव की दशहरा रैली केवल मात्र आदित्य ठाकरे को क्लीनचिट देने के लिए थी।

राणे बोले-उद्धव ठाकरे मराठा विरोधी

राणे बोले-उद्धव ठाकरे मराठा विरोधी

राणे ने उद्धव ठाकरे को मराठा विरोधी बताते हुए कहा कि उन्हें जीडीपी, जीएसटी और बजट के बारे में कोई समझ नहीं है। वह बेईमानी कर मुख्यमंत्री बने हैं। राणे ने कहा कि अब तक जितने राज्य में मुख्यमंत्री बने हैं, उन्होंने अपने भाषण, कार्यशैली और विचार से महाराष्ट्र का मान बढ़ाया है, लेकिन ठाकरे इसके अपवाद हैं। वहीं, शिवसेना प्रवक्ता संजय राऊत को विदूषक कहते हुए उनकी खिल्ली उड़ाई। बता दें कि, उद्धव ठाकरे ने रविवार को दशहरा रैली में सुशांत सिंह मामले में चुप्पी तोड़ते हुए कहा था कि लोगों ने बिहार के बेटे के न्याय के लिए मेरे बेटे, मुंबई और मुंबई पुलिस के साथ महाराष्ट्र को बदनाम करने की कोशिश की।

लंदन की अदालत ने नीरव मोदी की सातवीं बार खारिज की जमानत याचिका

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BJP leader Narayan Rane claims aditya thackeray accused in sushant singh rajput case
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X