• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

1984 कत्लेआम के पीड़ित परिवारों से क्यों नहीं मिली दीपिका जी, BJP नेता ने पूछा

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में 5 जनवरी को छात्रों और टीचरों पर हुए हिंसक हमले के बाद से देश के विभिन्न हिस्सों में लोग जेएनयू के समर्थन में आए हैं। यूनिवर्सिटी में हुए हिंसा का हर तरफ विरोध हो रहा है, इस घटना की बॉलीवुड की कई हस्तियों ने भी निंदा की है। अनुराग कश्यप, दीया मिर्जा, तापसी पन्नू और शबाना आजमी जैसे कई स्टार खुलकर सामने आए हैं। विवाद के बीच बॉलीवुड की स्टार एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी जेएनयू में छात्रों का समर्थन करने पहुंची थीं जिसको लेकर अब वह चर्चा में हैं।

दीपिका पादुकोण हुईं ट्रोल

दीपिका पादुकोण हुईं ट्रोल

दीपिका के जेएनयू कैंपस पहुंचने के बाद एक नया विवाद शुरू हो गया है, सोशल मीडिया पर एक तरफ जहां दीपिका पादुकोण के इस कदम की सराहना की जा रही है वहीं, दूसरी तरफ उनके छात्रों से मिलने को पब्लिसिटी स्टंट करार दिया गया है। दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने दीपिका पादुकोण पर निशाना साधते हुए एक ट्वीट किया। ट्वीट के जरिए सिरसा ने 1984 सिख विरोधी दंगो की याद दिलाते हुए दीपिका के जेएनयू जाने पर सावल खड़ा किया है।

मनजिंदर सिंह सिरसा ने पूछा ये सवाल

मनजिंदर सिंह सिरसा ने पूछा ये सवाल

बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने ट्वीट में दीपिका पादुकोण पर पब्लिसिटी पाने का आरोप लगाया है। उन्होंने एक्ट्रेस से पूछा कि दीपिका पादुकोन कभी 1984 कत्लेआम के पीड़ित परिवारों से क्यों नहीं मिली? सिरसा ने आगे लिखा, मध्य प्रदेश में सिखों पर हुए अत्याचार पर कभी कुछ क्यों नहीं बोला? इसके अवाला मनजिंदर सिंह सिरसा ने ननकाना साहिब में हुए Hate Attack पर भी दीपिका की कोई प्रतिक्रिया न आने पर भी निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि ननकाना साहिब में हुए Hate Attack पर एक ट्वीट भी नहीं किया पर आज पब्लिसिटी पाने के लिए आप JNU पहुंच गईं।

10 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म

मनजिंदर सिंह सिरसा के ट्वीट को बीजेपी नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने भी शेयर कर दीपिका पादुकोण पर निशाना साधा। बता दें कि 10 जनवरी को दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक' बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही है, यह फिल्म एसिड एटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है। सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण पर आरोप लगाया जा रहा है कि वह अपनी फिल्म 'छपाक' के प्रमोशन और पब्लिसिटी पाने के लिए जेएनयू कैंपस में छात्रों से मिलने पहुंची थीं।

यह भी पढ़ें: JNU विवाद के बीच HRD मंत्रालय पहुंचे कुलपति जगदीश कुमार

English summary
BJP leader Manjinder Singh Sirsa tweet on Deepika Padukone for visiting JNU campus
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X