• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

BJP चीफ दिलीप घोष का हमला, TMC कार्यकर्ता की तरह काम कर रही बंगाल पुलिस, इस्तीफा देकर बेचे सब्जी

|

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में बीजेपी और तृणमूल कांग्रेस के बीच बयानबाजी का दौर जारी है। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने पश्चिम बंगाल की पुलिस पर जमकर हमला बोला। दिलीप घोष ने पश्चिम बंगाल पुलिस पर तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता की तरह काम करने का आरोप लगाया है। बंगाल पुलिस पर पक्षपात का आरोप लगाते हुए दिलीप घोष ने कहा कि पुलिस विपक्ष के प्रति पक्षपातपूर्ण रवैया रखती है।

 BJP leader Dilip Ghosh on west bengal govt, said Police are acting like cadres of Trinamool Congress

उन्होंने कहा कि पुलिस तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता की तरह काम कर रहे हैं। इससे तो अच्छा है कि वो इस्तीफा देकर सब्जी बेचें। उन्होंने पश्चिम बंगाल की पुलिस प्रसाशन पर हमला बोलते हुए कहा कि यहां के ज्यादातर पुलिसवालों के पास हिम्मत ही नहीं है कि वो प्रदेश की भ्रष्ट सरकार के खिलाफ कुछ बोल सके। उन्होंने कहा कि सरकार के चाटुकारों को उच्च पद पर बिठाया गया है ताकि वो सरकार के लिए टीएमसी कार्यकर्ता के तौर पर कार्य कर सके।

बीजेपी पार्टी चीफ ने कहा कि ऐसे पुलिसवालों को इस्तीफा देकर सब्जी बेचना चाहिए। उन्होंने पस्चिम बंगाल सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि टीएमसी सरकार के गिने-चुने दिन रह गए हैं। बीजेपी नेता के सवालों के जवाब में तृणमूल कांग्रेस ने भी जवाब दिया और कहा कि प्रदेश की पुलिस पूरी तरह से स्वतंत्र और निष्पक्ष तरीके से काम रही है। टीएमसी ने कहा कि यहां की पुलिस उत्तर प्रदेश सरकार की पुलिस की तरह नहीं है जो फर्जी मुठभेड़ करती है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Police are acting like cadres of Trinamool Congress in West Bengal. OCs and ICs don't have the spine. I suggest that they should resign and sell vegetables: State BJP president Dilip Ghosh
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X