• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

BJP महासचिव कैलाश विजयवर्गीय बोले, राज्य साथ दे या नहीं, केंद्र फिर भी CAA लागू करेगा

|
Google Oneindia News

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रभारी और महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (kailash vijayvargiya) सीएए (CAA) को लागू करने को लेकर कहा है कि केंद्र सरकार इसे बिना राज्य सरकार की मदद के लागू करेगी। उन्होंने कहा कि CAA लागू करने के लिए हमें राज्य सरकार की मदद की जरूरत नहीं है। मीडिया से बात करते हुए पश्चिम बंगाल में सीएए लागू करने से पहले कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, CAA लागू करने के लिए स्टेट की कोई आवश्यकता नहीं है, केंद्र सरकार इसके लिए सक्षम है। अगर स्टेट सहयोग देगा तो भी लागू करेंगे और नहीं देगा तो भी लागू करेंगे।

kailash vijayvargiya
    JP Nadda convoy attacked : West Bengal के मुख्य सचि,DGP को नोटिस पर TMC आगबबूला | वनइंडिया हिंदी

    इससे पहले दिसंबरे के पहले हफ्ते में भी कैलाश विजयवर्गीय ने नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर बड़ा बयान दिया था। कैलाश विजयवर्गीय ने शनिवार (5 दिसंबर) को कहा था कि CAA अगले साल के पहले महीने जनवरी में लागू हो सकता है।

    कैलाश विजयवर्गीय ने ये भी कहा था कि CAA को केंद्र सरकार ने ईमानदारी से पड़ोसी देशों से हमारे यहां आए उत्पीड़ित शरणार्थियों को नागरिकता देने के लिए पारित किया था।

    बीजेपी के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय इन दिनों 2021 में होने वाले पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव की तैयारियों में लगे हुए हैं। विधानसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी ने उन्हें बंगाल का प्रभारी बनाया है।

    असम में शनिवार (12 दिसंबर) को नागरिक समाज संगठन की ओर से गुवाहाटी में सीएए के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया गया। इसी बीच कैलाश विजयवर्गीय ने बयान दिया है कि कोई राज्य सहयोग करे या न करे केंद्र सरकार सीएए लागू करेगी।

    ये भी पढ़ें- सांसद प्रज्ञा ठाकुर के बिगड़े बोल, कहा-'राष्ट्र हित के लिए क्षत्रिय अधिक पैदा करें बच्चे', देखें Videoये भी पढ़ें- सांसद प्रज्ञा ठाकुर के बिगड़े बोल, कहा-'राष्ट्र हित के लिए क्षत्रिय अधिक पैदा करें बच्चे', देखें Video

    English summary
    bjp kailash vijayvargiya said if state cooperate or not modi govt implement caa
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X