• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

राजनाथ सिंह का बड़ा बयान- 'ज्योतिषी नहीं हूं, लेकिन मुझे विश्वास है कि बंगाल में भाजपा पूर्ण बहुमत से जीतेगी'

|

नई दिल्ली। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह मंगलवार को पश्चिम बंगाल के दासपुर में एक रैली को संबोधित करने पहुंचे। बंगाल पहुंचने से पहले राजनाथ सिंह ने विमान में ही मीडिया से बात की और कहा कि बंगाल में भारतीय जनता पार्टी की स्पष्ट बहुमत के साथ सरकार बनने जा रही है। राजनाथ सिंह ने कहा, "वैसे तो मैं कोई ज्योतिष नहीं हूं, लेकिन मुझे विश्वास है कि बंगाल में बीजेपी को स्पष्ट बहुमत मिलेगा।

Rajnath singh

इस दौरान राजनाथ सिंह से जब बंगाल में बिना सीएम के फेस के चुनाव लड़ने को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि भाजपा एक लोकतांत्रिक पार्टी है और यहां जनता द्वारा चुने हुए MLA ही अपना नेता चुनेंगे। राजनाथ सिंह ने साफ कर दिया कि चुनाव से पहले सीएम के चेहरे की घोषणा नहीं की जाएगी।

इस दौरान राजनाथ सिंह ने ममता बनर्जी द्वारा भाजपा और पीएम नरेंद्र मोदी पर लगाए गए आरोपों पर भी बात की। राजनाथ सिंह ने ममता बनर्जी के साथ हुए हादसे को लेकर कहा कि ममता दीदी उस हादसे के लिए बीजेपी को जिम्मेदार ठहरा रही हैं, लेकिन ऐसा नहीं है। जांच एजेंसियों ने भी अपने रिपोर्ट्स में यही कहा है कि यह हादसा सुरक्षा में कमी के कारण हुआ था, लेकिन वो अपनी निराशा के कारण भाजपा पर आरोप लगा रही हैं।' राजनाथ ने इसके साथ ही ममता के जल्दी ठीक होने की भी कामना की है।

लोगों का समर्थन मोदी जी के साथ है- राजनाथ सिंह

राजनाथ सिंह ने आगे कहा कि देश की जनता ने पीएम मोदी के नेतृत्व वाली सरकार पर भरोसा जताया है। 2014 से अब तक मोदी जी के नेतृत्व में चली आ रही सरकार को लोगों का समर्थन हासिल है, हमें 2019 में लोगों ने इसीलिए जिताया क्योंकि मोदी सरकार ने उनके हित में काम किए हैं।

यूपी में 2022 के विधानसभा में 2017 से भी ज्यादा सीटें जीतेगी BJP: राजनाथ सिंह

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BJP get a clear majority in west bengal, says defence minister Rajnath singh
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X