• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

ओडिशा: पूर्व डीजीपी प्रकाश मिश्रा को कटक सीट से बीजेपी का टिकट

|

भुवनेश्वर। भाजपा में शामिल हुए ओडिशा के पूर्व डीजीपी प्रकाश मिश्रा को पार्टी ने कटक की संसदीय सीट से टिकट दिया है। हालांकि बीजू जनता दल ने अभी तक इस सीट पर कोई उम्मीदवार खड़ा नहीं किया है। बता दें कि मिश्रा ने रविवार को ही बीजेपी की हाथ थामा है। दूसरी ओर राजनैतिक दल 'उत्कल भारत' के संस्थापक खारबेला स्वैन भी सोमवार को बीजेपी में शामिल हुए और इसी दिन उन्हें कंधमाल लोकसभा सीट से टिकट दे दिया गया।

BJP gave ticket to Odisha ex-top cop Prakash Mishra from Cuttack

बता दें कि खरबेला पहले बीजेपी के सांसद रह चुके हैं और 14वीं लोकसभा के समय वे बालासोर संसदीय सीट से चुने गए थे। इसके बाद उन्होंने राजनीतिक दल उत्कल भारत की स्थापना की। अब वे भुवनेश्वर स्थित बीजेपी के प्रदेश पार्टी मुख्यालय में केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुए हैं।

गौरतलब है कि बीजेपी में शामिल होते ही मिश्रा ने बाजू जनता दल सरकार को कलंकित कह दिया। इसके अलावा उन्होंने पुलवामा हमले को लेकर पकिस्तान पर केंद्र की जवाबी कार्रवाई की तारीफ भी की। बता दें कि ओडिशा के अंदर 21 लोकसभा सीटें हैं। प्रकाश मिश्रा को जुलाई 2014 में ओडिशा पुलिस प्रमुख के पद से विवादास्पद तरीके से हटा दिया गया था। इसके बाद भाजपा और कांग्रेस ने ओडिशा के मुख्यमंत्री पर ईमानदार पुलिस अधिकारी को धमकाने का आरोप लगाया था।

लोकसभा चुनाव 2019: अमरोहा से राशिद अल्वी का पत्ता साफ कर कांग्रेस ने सचिन चौधरी को दिया टिकट

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
BJP gave ticket to Odisha ex-top cop Prakash Mishra from Cuttack
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X