• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

गौतम गंभीर का केजरीवाल पर वार- चुनाव से पहले मुफ्त बिजली पानी, बाद में तुगलक की मनमानी

|

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के सांसद गौतम गंभीर ने दिल्ली सीएम पर कथित बिजली घोटाले को लेकर निशाना साधा है। गंभीर ने ट्वीट कर लिखा- चुनाव से पहले मुफ़्त बिजली और पानी वहीं चुनाव के बाद तुगलक की मनमानी। भारतीय जनता पार्टी दिल्ली सरकार पर बिजली सब्सिडी देने के नाम पर 1131 करोड़ का घोटाला किए जाने के आरोप लगा रही है। गंभीर के अलावा दूसरे भाजपा नेताओं ने भी सोशल मीडिया पर इसको लेकर लिखा है।

BJP gautam gambhir attack arvind kejriwal alleged bijli ghotala

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता के नेतृत्व मेंभाजपा ने पूरी दिल्ली में बिजली जन-आंदोलन की शुरुआत की है। इसके तहत भाजपा केजरीवाल पर आरोप लगा रही है कि बिजली सब्सिडी देने के नाम पर 1131 करोड़ का बिजली घोटाला किया है। बीजेपी का कहना है कि लॉकडाउन के दौरान सब्सिडी और फिक्स चार्ज के नाम पर दिल्ली सरकार ने बिजली कंपनियों के साथ मिलकर यह घोटाला किया है। भाजपा के नेताओं ने दिल्ली के अलग-अलग स्थानों पर प्रदर्शन किया है।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता का अपने आरोपों को लेकर कहना है कि कोरोना संकट के समय एक तरफ तो दिल्ली के लोग सीएम अरविंद केजरीवाल से आर्थिक रूप से राहत देने की मांग कर रहे थे वहीं दूसरी तरफ केजरीवाल सरकार बिजली कम्पनियों के साथ मिलकर जनता को फिक्स्ड चार्ज के नाम पर लूटने का काम रही थी। उन्होंने कहा, केजरीवाल ने जनता को सिर्फ धोखा दिया है। लाॅकडाउन के दौरान उद्योग एवं व्यापार ठप रहे पर फिक्सड चार्ज एवं अन्य अधिभारों के कारण इन्हें मोटे-मोटे बिल मिल रहे हैं और ना जमा करने पर बिजली काटने के नोटिस भेजे जा रहे हैं। इसी तरह साधारण घरेलू उपभोक्ताओं को एवरेज बिल भेजे जा रहे हैं और किसी सब्सिडी का लाभ भी नहीं मिल रहा।

ये भी पढ़िए- अगले कुछ घंटों में यूपी समेत देश के कई राज्यों में भारी बारिश की आशंका, दिल्ली में बरसे मेघये भी पढ़िए- अगले कुछ घंटों में यूपी समेत देश के कई राज्यों में भारी बारिश की आशंका, दिल्ली में बरसे मेघ

English summary
BJP gautam gambhir attack arvind kejriwal alleged bijli ghotala
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X