• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बीजेपी ने किया दावा- अगले 15 दिनों में महाराष्‍ट्र के दो और मंत्री देंगे इस्‍तीफा

|

मुंबई। महाराष्‍ट्र की राजनीति में उथल-पुथल जारी है। राज्‍य में बीजेपी के अध्‍यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने गुरुवार को दावा किया है कि महाराष्‍ट्र के दौ और मंत्रियों को 15 दिनों के भीतर इस्‍तीफा देना पड़ेगा और सूबे में राष्‍ट्रपति शासन लागू करने के लिहाज से उपयुक्‍त स्थिति होगी। पाटिल का ये बयान उस वक्‍त आया है जब निलंबित पुलिसकर्मी सचिन वाजे ने एक पत्र लिखकर आरोप लगाया है कि पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख ने मुंबई पुलिस में उनकी सेवा जारी रखने के लिए दो करोड़ रुपए मांगे थे। इसके अलावा महाराष्‍ट्र के एक और मंत्री अनिल परब ने उनसे ठेकेदारों से पैसा वसूलने के लिए कहा था।

बीजेपी ने किया दावा- अगले 15 दिनों में महाराष्‍ट्र के दो और मंत्री देंगे इस्‍तीफा

हालांकि शिवसेना नेता अनिल परब ने इस आरोप को खारिज कर दिया था। आपको बता दें कि अनिल देशमुख ने सोमवार को गृह मंत्री पद से इस्‍तीफा दे दिया था। दरअसल बॉम्‍बे हाईकोर्ट मुंबई पुलिस के पूर्व आयुक्‍त परमबीर सिंह द्वारा उनके खिलाफ लगाए गए आरोपों की सीबीआई जांच के आदेश दिए थे। इसके बाद देशमुख ने इस्‍तीफा दे दिया था। गुरुवार को बिना किसी का नाम लिए चंद्रकांत पाटिल ने कहा कि आने वाले 15 दिनों में दो मंत्री इस्‍तीफा देंगे। कुछ लोग इन मंत्रियों के खिलाफ अदालत जाएंगे और फिर उन्‍हें इस्‍तीफा देना पड़ेगा।

पाटिल ने आगे कहा कि ऐसा हो सकता है कि अनिल देशमुख के खिलाफ आरोपों की जांच में परिवहन मंत्री अनिल परब के खिलाफ लगे आरोप में शामिल कर लिए जाए। उन्‍होंने कहा कि हालांकि उनकी पार्टी राष्‍ट्रपति शासन की मांग नहीं कर रही है। उन्‍होंने कहा कि ये तो विशेषज्ञ ही बता सकते हैं कि राष्‍ट्रपति शासन के लिए और क्‍या चाहिए।

जानिए कौन है सोशल मीडिया पर छाई ये बला की खूबसूरत लड़की, बॉलीवुड से है नाता लेकिन फिर भी है इंडस्‍ट्री से दूरजानिए कौन है सोशल मीडिया पर छाई ये बला की खूबसूरत लड़की, बॉलीवुड से है नाता लेकिन फिर भी है इंडस्‍ट्री से दूर

English summary
BJP Claims "2 More Maharashtra Ministers Will Quit," Calls It "Fit Case For President's Rule"
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X