• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिल्ली: बीजेपी उम्मीदवार तेजिंदर बग्गा ने कहा, 11 फरवरी को शाहीन बाग पर होगी सर्जिकल स्ट्राइक

|
Google Oneindia News

नई दिल्ली। दिल्ली के विधानसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी के नेताओं की गलत बयानबाजी थमने का नाम नहीं ले रही है। अनुराग ठाकुर, प्रवेश वर्मा के बाद अब हरिनगर विधानसभा चुनाव क्षेत्र से बीजेपी उम्मीदवार तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने शाहीन बाग प्रोस्टेट को लेकर विवादित बयान दिया है। तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने कहा है कि 11 फरवरी को चुनाव नतीजे आने के बाद सबसे पहले शाहीन बाग में सर्जिकल स्ट्राइक की जाएगी।

BJP candidate Tejinder Bagga said, there will be a surgical strike on Shaheen Bagh on February 11

गुरुवार दोपहर को बीजेपी नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने एक वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा कि, शाहीन बाग समर्थको द्वारा कल जंतर मंतर से कहा गया कि भारतीय सेना अपने लोगो को मारती है, भारतीय सेना की तुलना पाकिस्तानी सेना से की जा रही है। शाहीन बाग देशद्रोह का अड्डा बन चुका है , 11 तारीख को नतीजे आते सबसे पहले इन अड्डो पर सर्जिकल स्ट्राइक की जाएगी।

तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने जो वीडियो ट्वीट किया है उसमें एक शख्स कह रहा है कि, हमारे पड़ोसी देश के साथ अमन से रहने के साथ जो काम करते हैं वो देश भक्त हैं। कोई भी इनके खिलाफ कुछ कहता है तो कहते हैं ये पाकिस्तानी हैं..इसका कोई मतलब नहीं है। पाकिस्तान कोई दुश्मन देश नहीं है। यहां का रूलिंग क्लास और पाकिस्तान का रूलिंग क्लास एक जैसी है। वहां की आर्मी और यहां की आर्मी भी एक जैसी है। वहां की सेना भी अपने लोगों को मारती है और यहां की सेना भी अपने लोगों की मारती है। दोनों में कोई अंतर नहीं है।

यह शख्स आगे कहता है कि, पाकिस्तान में आप जाएं और लोगों से बात करें तो वे आपसे इतने प्यार से बात करेंगे। वे हर बात पर कहते हैं कि, सुलह कैसे हो जाए, कुछ करा दीजिए आप। बता दें कि, इससे पहले बीजेपी के एक अन्य उम्मीदवार कपिल मिश्रा ने शाहीन बाग को 'मिनी पाकिस्तान' कहा था। तो वहीं बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी शाहीन बाग को देश के अराजक सोच के लोगों का केंद्र बताकर विवाद खड़ा कर चुके हैं।

दिल्ली चुनाव से पहले आया सर्वे, 61 फीसदी लोग अपने बच्चों को भेजना चाहते हैं सरकारी स्कूल मेंदिल्ली चुनाव से पहले आया सर्वे, 61 फीसदी लोग अपने बच्चों को भेजना चाहते हैं सरकारी स्कूल में

English summary
BJP candidate Tejinder Bagga said, there will be a surgical strike on Shaheen Bagh on February 11
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X