• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पश्चिम बंगाल: पीएम मोदी के दौरे से ठीक पहले हावड़ा में हिंसा और आगजनी, आपस में भिड़े BJP-TMC कार्यकर्ता

|

कोलकाता। BJP and TMC worker clash नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पराक्रम दिवस कार्यक्रम में सम्मिलित होने के लिए बंगाल दौरे पर हैं। नेताजी की जंयती के मौके पर जहां एक तरफ पीएम मोदी पराक्रम दिवस कार्यक्रम में शामिल हुए तो वहीं बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक रोड शो निकाला। इस दौरान शनिवार को भी बंगाल के हावड़ा में बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई। ये झड़प पीएम मोदी के दौरे से ठीक पहले हुई। इस हिंसक झड़प में दोनों पार्टियों के कई कार्यकर्ताओं के घायल होने की खबर है।

West Bengal

वाहनों में की गई आगजनी

इस हिंसक झड़प के लिए दोनों पार्टी के कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे को दोषी ठहराया है। इस झड़प में कई वाहनों में भी आगजनी की गई। बीजेपी के कार्यकर्ताओं का आरोप है कि उनकी पार्टी के एक कार्यकर्ता को गोली मारी गई है। वहीं कई कार्यकर्ताओं पर लोहे की रॉड और डंडों से पीटा गया है।

टीएमसी को उसी की भाषा में जवाब देंगे- बीजेपी

इस हिंसा के बाद एक बीजेपी नेता ने कहा कि हमारे कार्यकर्ताओं पर आज हमला किया गया है, अगर टीएमसी इस तरह की राजनीति करना चाहती है, तो उन्हें उसी भाषा में जवाब दिया जाएगा। वहीं इस घटना को लेकर पुलिस का कहना है कि हावड़ा के बेल्ली इलाके में देशी बम भी फेंके गए, जिससे इलाके में तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गई। इसके अलावा एक पुलिस की गाड़ी को भी आग के हवाले कर दिया गया। वहीं पुलिस ने हिंसा के दौरान गोली चलने की बात को अभी कंफर्म नहीं किया है। हालांकि भाजपा ने दावा किया है कि पार्टी के एक सदस्य प्रमोद दुबे को आभ्रा सेन स्ट्रीट पर गोलीबारी में गोली लगी और उसे हावड़ा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

English summary
BJP and TMC workers clash in Howrah ahead of PM Modi Bengal visit
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X