• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिल्‍ली के सिग्नेचर ब्रिज का तार बाइक सवार के सीने में घुसा, मौत, दो डिवाइडर के बीच पड़ी मिली लाश

|

नई दिल्‍ली। सिग्नेचर ब्रिज पर एक दर्दनाक हादसा हुआ है, जिसमें ब्रिज का एक तार युवक के आर-पार हो गया जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस को युवक की बॉडी दो डिवाइडर के बीच पड़ी मिली। बुधवार रात आई तेज आंधी से ब्रिज का तार टूटकर युवक के सीने के आर-पार हो गया था। उनकी पहचान प्रणव मिश्रा (25) के रूप में हुई है। जीटीबी अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के बाद शव गुरुवार को परिवार को सौंप दिया गया। प्रणव वजीराबाद से अपने घर लौट रहा था।उमाकांत मिश्रा, मां, पत्नी, एक भाई और दो बहने हैं।

दो साल पहले ही हुई थी प्रणव की शादी

दो साल पहले ही हुई थी प्रणव की शादी

पुलिस उपायुक्त एके ठाकुर ने कहा कि "हमने लापरवाही से हुई मौत का मामला दर्ज किया है।'' उन्होंने कहा कि ब्रिज पर एक पिलर का काम चल रहा था और संभवत: छड़ उसमें ठीक से बंधी नहीं होने से निकल गई। पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि वह तार किस तरह का था और कैसे टूटा। पुलिस ने बताया कि प्रणव परिजनों के साथ सोनिया विहार तीसरा पुश्ता गली नंबर-13 में रहता था। दो वर्ष पहले ही प्रणव की शादी हुई थी। परिवार में पिता उमाकांत मिश्रा, मां, पत्नी, एक भाई और दो बहने हैं।

मोटरसाइकिल के पेपर से हुई प्रणव की शिनाख्‍त

मोटरसाइकिल के पेपर से हुई प्रणव की शिनाख्‍त

प्रणव पीरागढ़ी में एक इन्वर्टर बनाने की कंपनी में काम करता था। बुधवार रात 11 बजे वह कंपनी की मोटरसाइकिल लेकर पीरागढ़ी से सोनिया विहार घर आ रहा था। करीब एक घंटे तक जब वह घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने उन्हें कई बार फोन किया, लेकिन फोन बंद मिला। परिजनों ने उन्हें जगह-जगह ढूंढा, उनका भाई पीरागढ़ी कंपनी में जाकर प्रणव के बारे में पूछा, लेकिन कुछ पता नहीं चला। पुलिस को बुधवार को प्रणव की मोटरसाइकिल से इंश्योरेंस का एक पेपर मिला, उसपर प्रणव के कंपनी मालिक का नंबर लिखा था। मालिक ने बताया कि मोटरसाइकिल प्रणव को दी थी, उससे ही पुलिस ने प्रणव की पहचान की।

ब्रिज के उद्घाटन के अगले दिन ही हुई थी दो छात्रों की मौत

ब्रिज के उद्घाटन के अगले दिन ही हुई थी दो छात्रों की मौत

पिछले साल नवंबर में सिग्नेचर ब्रिज का उद्घाटन हुआ था और इसके एक दिन बाद ही इस ब्रिज पर एक बाइक दुर्घटना का शिकार हो गई थी। दो मेडिकल छात्र तेज स्पीड में ब्रिज पर हादसे के शिकार हुए जिससे उनकी मौत हो गई थी। बताया गया कि बाइक सवार का पैर स्ट्रीट लाइट के निकले हुए तार में फंस गया था जिससे बाइक सवार करीब 30 फीट की ऊंचाई से पुल पर से गिर गए थे।

Read Also- कानपुर के पास ट्रेन हादसा, हावड़ा-नई दिल्ली पूर्वा एक्‍सप्रेस के 12 डिब्बे पटरी से उतरे, 45 यात्री घायल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Biker Dies After Metal Wire On Delhi's Signature Bridge Pierces Chest.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X