बिहार: कुर्सी से बांधकर महिला इंजीनियर को जिंदा जलाया, हड्डी-चप्पल से हुई शिनाख्त

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में एक महिला इंजीनियर को कुर्सी से बांधकर जिंदा जलाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। ये रोंगेट खड़े कर देने वाली वारदात अहियापुर थाना क्षेत्र के कोल्हुआ बजरंग विहार कॉलोनी के एक निर्माणाधीन मकान में घटी है।

गैंगरेप के बाद दरिंदों ने महिला को टुकड़ों में काटा, उबालकर खा गए कई अंग

महिला की बॉडी पूरी तरह से जली पायी गई है और उसकी मां ने मौके से एक जोड़ी चप्पल और हड्डियों से अपनी बेटी की शव की शिनाख्त की है। महिला का नाम सरिता देवी बताया गया है और वो मनरेगा में जेई के पद पर मुरौल में पोस्टेड थी। मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें महिला ने अपनी मां से अपने बच्चों का ख्याल रखने की बात कही है।

पुलिस को महिला की हत्या का शक

लेकिन जिस तरह से ये घटना सामने आई है, उसे देखकर पुलिस इसे हत्या का मामला मान रही है और उसे शक है कि महिला को जलाने के लिए किसी घातक केमिकल का इस्तेमाल किया गया है क्योंकि केवल कैरोसिन से इस तरह बॉडी खराब नहीं होती।

महिला का पूरा शरीर जल चुका था

ये घटना रविवार देर रात की बताई जा रही है, सोमवार सुबह मोहल्ले वालों की जानकारी देने पर पुलिस मौका-ए-वारदात पर पहुंची, जहां उसे महिला की झुलसी हुई लाश मिली। महिला का पूरा शरीर खराब हो चुका था और उसे पहचानना काफी मुश्किल था।

पति-पत्नी में था तनाव

प्राप्त जानकारी के मुताबिक महिला का अपने पति से लंबे वक्त से तनाव चल रहा था इसलिए वो अपने पति से अलग रह रही थी। उसके दो बेटे हैं। एक बेटा उसी के साथ रहता था जबकि दूसरा दरभंगा में पॉलिटेक्नीक की पढ़ाई करता है। फिलहाल पुलिस तफ्तीश में जुटी हुई है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Shocking news coming from Bihar, Woman engineer burnt alive, tied to a chair in Muzaffarpur.
Please Wait while comments are loading...