• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Bihar Elections 2020: PM मोदी ने किया Tweet-'पहले मतदान, फिर जलपान'

|

नई दिल्ली। बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण में आज 71 सीटों के लिए मतदान हो रहा है, कोरोना वायरस महामारी के बीच हो रहे बिहार चुनाव को लेकर केंद्रीय चुनाव आयोग पहले ही गाइडलाइन जारी कर चुका है। गाइडलाइन के मुताबिक हर पोलिंग बूथ पर सभी मतदाताओं के लिए थर्मल स्क्रीनिंग, सैनिटाइजर, साबुन और पानी की व्यवस्था की गई है। बिहार चुनाव में दूसरे चरण का मतदान 3 नवंबर और तीसरे चरण का मतदान 7 नवंबर को होगा। 10 नवंबर को चुनाव परिणाम जारी किए जाएंगे।

    Bihar Election Phase 1: वोटिंग के लिए लगी बूथों पर लाइन, PM Modi ने की ये अपील | वनइंडिया हिंदी

    PM मोदी ने किया Tweet-पहले मतदान, फिर जलपान

    तो वहीं आज पीएम मोदी ने बिहार के लोगों से वोट करने की अपील की है, उन्होंने ट्वीट किया है कि बिहार विधानसभा चुनावों में आज पहले दौर की वोटिंग है।सभी मतदाताओं से मेरा आग्रह है कि वे कोविड संबंधी सावधानियों को बरतते हुए, लोकतंत्र के इस पर्व में अपनी हिस्सेदारी सुनिश्चित करें। दो गज की दूरी का रखें ध्यान, मास्क जरूर पहनें। याद रखें, पहले मतदान, फिर जलपान!।

    आज पीएम मोदी बिहार में कई चुनावी जनसभाएं संबोधित करेंगे

    गौरतलब है कि आज पीएम मोदी बिहार में कई चुनावी जनसभाएं संबोधित करेंगे, अपनी चुनावी रैली के बारे में पीएम मोदी ने खुद ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है, पीएम मोदी ने अपने Tweet में लिखा था कि कल एक बार फिर बिहारवासियों के बीच रहूंगा। दरभंगा, मुजफ्फरपुर और राजधानी पटना की रैलियों में उनसे सीधे संवाद करने का मौका मिलेगा।आप सभी इन रैलियों से जरूर जुड़िए। मालूम हो की पीएम की पहली रैली दरभंगा के राज मैदान में सुबह 10 बजे होगी। इसके बाद वो मुजफ्फरपुर और फिर पटना में लोगों को संबोधित करेंगे तो वहीं पीएम मोदी की इस रैली का डिजिटल प्रसारण भी होगा।

    PM मोदी ने किया Tweet-पहले मतदान, फिर जलपान

    गौरतलब है कि बिहार में दूसरे चरण का मतदान 3 नवंबर को है, इस चरण में 94 सीटों के लिए वोटिंग होगी , दूसरे चरण के चुनाव के लिए पश्चिम चंपारण, पूर्वी चंपारण, गोपालगंज, सीवान, सारण, मुजफ्फरपुर, सीतामढ़ी, शिवहर, मधुबनी, दरभंगा, समस्तीपुर, वैशाली, बेगूसराय, खगड़िया, भागलपुर, नालंदा और पटना में वोट डाले जाएंगे।

    यह पढ़ें: Bihar Elections 2020: आज मोदी और राहुल गांधी की कई रैलियां

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    I urge all voters to ensure their participation in this festival of democracy while taking precautions against #COVID19, tweets PM Narendra Modi
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X