शादीशुदा पुलिसवाले ने किया लव, लड़की हो गई प्रेग्‍नेंट तो दे दिया धोखा

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

पटना। बिहार में लव, सेक्‍स और धोखा का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोपी कोई और नहीं बल्कि एक पुलिसवाला है जिसने शादीशदा होते हुए भी दूसरी लड़की से कोर्ट मैरिज कर ली। यौन शोषण करने के बाद जब पुलिसवाले का मन भर गया तो उस युवती से पीछा छुड़ाने के लिए उसने दूसरे जिले में तबादला करा लिया। अब पीडि़ता न्‍याय के लिए दर-दर भटक रही है लेकिन उसकी कोई सुनवाई नहीं है। पीडि़ता ने अब इस मामले में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिसवाले का नाम दीपलाल महतो है और वो पश्चिमी चंपारण का रहने वाला है। पीडि़ता भभुआ की रहने वाली है और यहीं पर दीपलाल की तैनाती थी जब दोनों एक दूसरे के नजदीक आए।

शादीशुदा पुलिसवाले ने किया लव, लड़की हो गई प्रेग्‍नेंट तो दे दिया धोखा

पीडि़ता ने बताया कि दीपलाल में शादी करने से पहले उसे कभी नहीं बताया कि वो पहले से शादीशुदा है और दो बच्‍चों का बाप है। उसने बताया कि दीपलाल ने शादी का झांसा देकर उसका शारीरिक शोषण किया। जब पीड़िता को पता चला की वह उसके बच्चे की मां बनने वाली है, तो पीड़िता उससे शादी करने का दबाव बनाने लगी। दबाव में आकर दीपलाल ने पीड़िता से बेतिया कोर्ट में शादी तो कर ली, लेकिन वापस भभुआ जाकर मायके में ही रहने के लिए कह दिया। जब पीड़िता मायके चली आई, तब से दीपलाल महतो ने उससे बात भी करनी बंद कर दी।

कुछ महीनों बाद पीडि़ता ने वाराणसी में एक बेटे को जन्‍म दिया। बच्‍चे को जन्‍म देने के बाद भी दीपलाल उसके साथ रहने को तैयार नहीं हुआ। और तो और बिना किसी को कुछ बताए उसने अपना तबादला आरा जिले में करा लिया। अब पीडि़ता ने बेटे को न्‍याय दिलाने के लिए भभुआ में दीपलाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bihar police cop sexual assault woman on the name of marriage.
Please Wait while comments are loading...