• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

रेप की कोशिश करने वाले आरोपी को अनोखी सजा, 6 महीने तक फ्री में धोएगा गांव की 2000 महिलाओं के कपड़े

|
Google Oneindia News

पटना, सितंबर 23। बिहार के मधुबनी जिले की एक अदालत ने रेप की कोशिश करने वाले आरोपी को जमानत दे दी। हालांकि ये जमानत एक शर्त के साथ दी गई है और आरोपी ने शर्त को मान भी लिया है। दरअसल, वो शर्त ये थी कि आरोपो अगले 6 महीने तक गांव की सभी महिलाओं के कपड़े धोएगा और इतनी ही नहीं उस आरोपी को वो कपड़े इस्त्री भी करने होंगे और इस काम के लिए उसे एक पैसा नहीं मिलेगा। आरोपी ने इस सजा को कबूल किया है।

    Bihar में रेप की कोशिश करने वाले को कोर्ट ने दी सजा, 6 Month धोएगा Womens के कपडे | वनइंडिया हिंदी
    court

    2 हजार महिलाओं के कपड़े धोएगा आरोपी

    NDTV की खबर के मुताबिक, 20 वर्षीय लल्लन कुमार साफी को बुधवार को आए फैसले के तहत बिहार के मझोर गांव में लगभग 2,000 महिलाओं के कपड़े अगले 6 महीने तक धोने होंगे। इसके लिए लल्लन को एक पैसा भी नहीं मिलेगा। साथ ही उसे डिटर्जेंट और अन्य सामान भी अपने पैसों से खरीदना होगा। ये फैसला अतिरिक्त जिला न्यायाधीश अविनाश कुमार ने लिया है।

    अप्रैल से जेल में बंद था आरोपी

    मधुबनी जिले के एक पुलिस अधिकारी संतोष कुमार सिंह ने बताया है कि लल्लन कुमार को इसी साल अप्रैल में रेप करने की कोशिश के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। लल्लन वैसे गांव के कपड़े धोने का काम करता है। उसके परीक्षण के लिए कोई तिथि निर्धारित नहीं की गई है।

    कोर्ट के फैसले से गांव की महिलाएं खुश

    वहीं कोर्ट के फैसले के बाद गांव की सभी महिलाएं काफी खुश हैं। महिलाओं का कहना है कि यह ऐतिहासिक फैसला है। यह महिलाओं के सम्मान को बढ़ावा देगा और सम्मान की रक्षा करने में मदद करेगा। गांव की महिलाओं ने कहा कि इस आदेश ने महिलाओं के खिलाफ अपराध को अपने समुदाय में चर्चा का विषय बनाकर सकारात्मक प्रभाव डाला है। गांव की एक महिला अंजुम परवीन ने कहा कि यह एक सराहनीय कदम है और एक अलग तरही की सजा है, जो समाज को संदेश देती है।

    Comments
    English summary
    Bihar Man wash Clothes of all women of village in try to rape case
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X