• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बिहार: लालू यादव की कथित कॉल पर मचा बवाल, ललन पासवान बोले- मुझे भी किया था फोन

|

नई दिल्ली। बिहार में एनडीए सरकार के गठन के बाद भी सत्ता को लेकर जद्दोजहद जारी है। इस बीच मंगलवार को बीजेपी नेता और पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी के खुलासे के बाद सियासी गलियारे में बवाल मच गया है। सुशील मोदी ने आरोप लगाया है कि आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने उन्हें फोन कर एनडीए विधायकों को तोड़ने और सरकार गिराने की बात की। सुशील मोदी के इस आरोप को अब एनडीए विधायक ललन पासवान का भी समर्थन मिला है। ललन पासवान ने अपने एक बयान में कहा कि लालू यादव ने उन्हें भी फोन कर मंत्री पद का प्रलोभन दिया था।

    बिहार: लालू यादव की कथित कॉल पर मचा बवाल, ललन पासवान बोले- मुझे भी किया था फोन

    Bihar Lalan Paswan said Lalu Yadav also called me Help sought to bring down the government

    गौरतलब है कि बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए को स्पष्ट बहुमत प्राप्त हुआ था जबकि महागठबंधन कुछ सीटों के चलते ही सत्ता की दावेदारी से बाहर हो गई थी। इस बीच आरजेडी पर एनडीए ने आरोप लगाया है कि पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव एनडीए नेताओं को फोन करके सरकार गिराने का प्रयास कर रहे हैं। खुद ललन पासवान ने भी कबूल किया है कि उन्हें मंगलवार रात लालू यादव ने फोन किया था और पार्टी से बगावत कर सरकार गिराने में उनकी मदद करने के बाद मंत्री पद का भी ऑफर दिया था।

    बिहार: पूर्व डिप्टी सीएम Sushil Modi ने लालू यादव पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- जेल से कर रहे थे एनडीए विधायकों को फोन

    ललन पासवान ने बुधवार को दिए अपने बयान में कहा, 'चुनाव में जीत के बाद मेरे पास लगातार लोगों के बधाई संदेश आ रहे हैं, कुछ लोग फोन पर शुभकामनाएं दे रहे हैं। मुझे लगा यह कॉल भी ऐसे ही किसी का होगा, इसलिए मेरे पीए ने फोन उठाया। पीए ने मुझसे कहा कि लालू प्रसाद जी आपसे बाद करना चाहते हैं, मैंने सोचा कौन लालू प्रसाद जी? फिर मैंने पूछा रांची से, तब मैंने उन्हें प्रणाम किया। पहले उन्होंने बधाई और आशीर्वाद दिया फिर बोले कि हमारा साथ दो सरकार गिराना है, स्पीकर गिराना है। ऐसा करने पर हम तुम्हें मंत्री बनाएंगे।' बतौर ललन उन्होंने लालू यादव से कहा कि वह ऐसा नहीं कर सकते। ललन पासवान ने कहा कि जब लालू यादव ने कॉल किया था तब वह सुशील मोदी के ही आवास पर थे।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Bihar Lalan Paswan said Lalu Yadav also called me Help sought to bring down the government
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X