• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बिहार को कोरोना वैक्सीन के बीजेपी के वादे पर भड़के शशि थरूर, मोदी सरकार को बताया बेशर्म

|

नई दिल्ली। बिहार विधानसभा चुनाव के लिए जारी अपने घोषणा पत्र में भारतीय जनता पार्टी ने कहा है कि राज्य के सभी लोगों को फ्री में कोरोना वैक्सीन दी जाएगी। बीजेपी के इस वादे पर कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने कड़ा एतराज जताया है। थरूर ने किसी एक राज्य को वैक्सीन के वादे को सरकार की बेशर्मी बताते हुए चुनाव आयोग से इस पर कार्रवाई की मांग की है।

ये बोले हैं शशि थरूर

ये बोले हैं शशि थरूर

शशि थरूर ने ट्विटर पर निर्मला सीतारण का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सीतारमण घोषणा पत्र जारी करते हुए सभी बिहारवासियों को फ्री कोरोना वैक्सीन का वादा कर रही हैं। इसे शेयर करते हुए थरूर ने लिखा, तुम मुझे वोट दो मैं तुम्हें वैक्सीन. ये कैसी कुटिलता है! क्या इलेक्शन कमीशन इसके लिए इनको (सीतारमण) और इनकी बेशर्म सरकार से सवाल करेगा।

राहुल ने कहा- चुनाव की तारीख देखकर मिलेगी वैक्सीन

राहुल ने कहा- चुनाव की तारीख देखकर मिलेगी वैक्सीन

केंद्रीय मंत्री के किसी एक राज्य को फ्री टीका देने के वादे पर कई दलों ने सवाल किए हैं। राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा- भारत सरकार ने कोविड वैक्सीन वितरण की घोषणा कर दी है। ये जानने के लिए कि वैक्सीन और झूठे वादे आपको कब मिलेंगे, कृपया अपने राज्य के चुनाव की तारीख देखें। बिहार के मुख्य विपक्षी दल आरजेडी ने कहा है कि कोरोना टीका को लेकर राजनीतिक इस्तेमाल दिखाता है कि भाजपा के पास बीमारी और मौत का भय बेचने के अलावा कोई विकल्प नहीं है। जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने कहा कि क्या बीजेपी पार्टी के खजाने से इन टीकों का भुगतान करेगी? यह लोकलुभावन वादा गलत है, क्योंकि कोरोना के समय यह भेदभाव करता है।

क्या कहा है भाजपा ने घोषणा पत्र में

क्या कहा है भाजपा ने घोषणा पत्र में

भाजपा नेता और केंद्रीय वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण ने बिहार विधानसभा चुनाव के लिए गुरुवार को भाजपा का घोषणापत्र जारी करते हुए प्रदेश में सभी को मुफ्त कोरोना का टीका दिए जाने की बात कही है। निर्मला सीतारमण ने घोषणा पत्र जारी करते हुए कहा, भारत में तीन वैक्सीन उत्पादन के करीब आ गए हैं। अगर वैज्ञानिक बोलते हैं कि वैक्सीन ठीक है और उत्पादन कर सकते हैं तो हम बड़े स्तर पर उत्पादन के लिए तैयार हैं। जैसे ही वैक्‍सीन का बड़े पैमाने पर उत्‍पादन शुरू होगा, बिहार के हर शख्‍स को मुफ्त में टीका लगेगा। यह हमारे चुनावी घोषणा पत्र का सबसे पहला वादा है।

घोषणा पत्र में BJP का वादा, वैक्सीन बनते ही बिहार के हर नागरिक को फ्री मिलेगा कोरोना का टीका

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bihar elections Congress MP Shashi Tharoor on BJP promises free COVID19 vaccine in its manifesto
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X