• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बिहार के वोटरों के नाम सोनिया गांधी का संदेश- 'बदलाव की बयार है', राहुल गांधी ने शेयर किया Video

|

नई दिल्ली। आज सुबह कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने बिहार के वोटरों के नाम एक वीडियो संदेश जारी किया है, जिसमें उन्होंने सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए जनता से इस विधानसभा चुनाव में महागठबंधन का साथ देने की अपील की है, अपने संबोधन में सोनिया गांधी ने कहा है कि दिल्ली-बिहार में बंदी सरकारें हैं, आज चारों ओर व्यापारबंदी, खेत खलिहान बंदी, नोटबंदी, तालाबंदी, रोटी रोजगार बंदी है लेकिन अब सब बंद करने का वक्त आ गया है, इस बंदी सरकार के खिलाफ बिहार की जनता तैयार है और अब बदलाव की बयार है।

    Bihar Election 2020: Voters के नाम Sonia Gandhi का संदेश, जानिए क्या कहा ? | वनइंडिया हिंदी

    बिहार के वोटरों के नाम सोनिया का संदेश- बदलाव की बयार है

    मालूम हो कि सोनिया गांधी के इस संदेश को कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर मंगलवार सुबह शेयर किया है, अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि 'बदलाव की बयार है', कांग्रेस अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी जी का बिहार की जनता के नाम संदेश आपसे साझा कर रहा हूं, नए बिहार के लिए एकजुट होकर महागठबंधन को जीताने का समय है।

    Video देखने के लिए यहां क्लिक करें

    अपने संबोधन में सोनिया गांधी ने कहा है कि बिहार की पावन धरती को मैं प्रणाम करती हूं बिहार की जनता राज्य की तानाशाही सरकार के सामने आंसू बहा रही है, आज धरती के बेटों पर गंभीर संकट है, दलित-महादलितों को बेहाली की कगार पर छोड़ दिया गया है, समाज का पिछड़ा वर्ग इसी बदहाली का शिकार है, सवाल रोजगार का है, आज बेरोजगार युवा दर-बदर की ठोकरें खाने को विवश है, बिहार एक संपन्न राज्य है, उसके हाथों में गुण है, ताकत है लेकिन बेरोजगारी, पलायन, महंगाई ने आंखों में आंसू और पैरों में छाले दिए हैं, जो शब्द कहे नहीं जाते उन्हें आंसुओं से कहना पड़ता है, बिहार भारत का आईना है, ये भारत की शान और अभिमान है, सोनिया गांधी ने कहा कि अब सवाल बेरोजगारी, खेती बचाने, स्वास्थ्य, शिक्षा का है, बिहार की जनता कांग्रेस-महागठबंधन के साथ है, बिहार की जनता तैयार है और अब बदलाव की बयार है, अब एक नई इबारत लिखने का समय आ गया है।

    पहले चरण की 71 सीटों पर बुधवार को वोटिंग होगी

    गौरतलब है कि बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण की 71 सीटों पर बुधवार को वोटिंग होगी। ये सीटें राज्य के 16 जिलों में हैं। जिनके लिए पार्टियों का प्रचार-प्रसार सोमवार की शाम बंद हो गया है, बिहार की मौजूदा सरकार के 8 मंत्रियों समेत कई दिग्गज इन्हीं सीटों पर चुनाव लड़ रहे हैं। ऐसे में उनके भाग्य का फैसला 28 अक्टूबर को ईवीएम में कैद हो जाएगा। बिहार में तीन चरणों में चुनाव हैं, चुनाव परिणाम 10 नवंबर को आएंगे।

    यह पढ़ें:बिहार में राहुल गांधी कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए करेंगे 2 चुनावी सभाएं

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Congress president Sonia Gandhi released a video message and urged Bihar people to vote against the government whose ‘actions and intentional are questionable’. Congress leader Rahul Gandhi shared the message.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X