• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Bihar Elections 2020: चिराग पासवान ने PM मोदी का किया स्वागत लेकिन CM नीतीश कुमार पर कसा तंज, देखें Tweet

|

पटना। एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान ने एक बार फिर से सीएम नीतीश कुमार पर तगड़ा वार किया है, एलजेपी अध्यक्ष ने शुक्रवार को अपने ट्वीट में पीएम मोदी का बिहार में स्वागत करते हुए सीएम पर कड़ा प्रहार किया है। चिराग ने अपने ट्वीट में लिखा है कि 'आदरणीय प्रधानमंत्री जी का बेसब्री से इंतजार कर रहे आदरणीय @NitishKumaजी का इंतजार आज खत्म हो जाएगा।आदरणीय@AmitShah जी के भी कह देने के बाद कि @LJP4India बिहार चुनाव में NDA का हिस्सा नहीं है,नीतीश जी को तसल्ली नहीं हुई,अभी और प्रमाणपत्र चाहिए, आदरणीय@narendramodiजी का स्वागत है।'

    Bihar Election 2020: PM Modi के Chirag Paswan पर चुप्पी के मायने को समझिए | वनइंडिया हिंदी

    चिराग ने PM मोदी का किया स्वागत लेकिन CM नीतीश पर कसा तंज

    आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी आज से अपने 'मिशन बिहार' का आगाज करने वाले हैं। पीएम मोदी आज सासाराम, गया और भागलपुर में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे इस दौरान बिहार के सीएम नीतीश कुमार भी उनके साथ मंच पर मौजूद रहेंगे, जबकि वहीं, नवादा और भागलपुर में आज राहुल गांधी की रैलियां हैं, जहां तेजस्वी यादव भी उनके साथ मंच पर रहेंगे।

    'मुझे पीएम मोदी का सम्मान करने से रोक नहीं सकता है'

    आपको बता दें कि इससे पहले भी चिराग ने सीएम नीतीश कुमार की आलोचना करते हुए पीएम मोदी की खुलकर तारीफ की थी, उन्होंने कहा था कि कोई भी मुझे पीएम मोदी का सम्मान करने से रोक नहीं सकता है। सीएम नीतीश कुमार, ने प्रचार का पूरा जोर मेरे और प्रधानमंत्री जी के बीच दूरी दिखने में लगा रखा है, 'बांटो और राज करो' की नीति में माहिर मुख्यमंत्री हर रोज मेरे और भाजपा के बीच दूरी बनाने का प्रयास कर रहे हैं।

    चिराग ने PM मोदी का किया स्वागत लेकिन CM नीतीश पर कसा तंज

    मेरे और प्रधानमंत्रीजी के रिश्ते कैसे है, ये मुझे यह प्रदर्शन करने की जरूरत नहीं है, पापा जब अस्पताल में थे तब से लेकर उनकी अंतिम यात्रा तक उन्होंने मेरे लिए जो कुछ किया उसे मैं कभी नहीं भूल सकता। मैं नहीं चाहता की मेरी वजह से प्रधानमंत्री मोदी जी किसी धर्मसंकट में पड़े। वे अपना गठबंधनधर्म निभाए। आदरणीय मौजूदा मुख्यमंत्री को संतुष्ट करने के लिए मेरे खिलाफ जो कुछ कहना पड़े उसे वो निस्संकोच होकर कहें। साथ ही नीतीश कुमार के लिए उन्होंने कहा था कि जनता के सामने उनके पास कहने के लिए कुछ है नहीं इसलिए उन्हें हर जगह पीएम मोदी की जरूरत पड़ रही है।

    यह पढ़ें:चिराग पासवान ने पूछा-आखिर मैं क्यों PM मोदी का सम्मान ना करूं?

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Most welcome Modi ji said Chirag Paswan Before PM Rally and salms CM Nitish Kumar ,see his Tweet.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X