• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बिहार चुनाव: पीएम मोदी की बातों पर भावुक हुए चिराग पासवान, ट्वीट कर कही ये बड़ी बात

|

नई दिल्‍ली। बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Elections 2020) को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहली बार राज्य में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। पीएम मोदी ने सासाराम डिहरी में रैली को संबोधित करते हुए दिवंगत केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान को श्रद्धांजलि दी। पीएम मोदी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि "साथियों हाल ही में बिहार ने अपने दो सपूतों को खोया है। मैं राम विलास पासवान जी को श्रद्धाजंलि अर्पित करता हूं, जो आखिरी सांस तक मेरे साथ रहे। उन्होंने गरीबों, दलितों के उत्थान के लिए अपना पूरा जीवन समर्पित कर दिया।" पीएम मोदी के इस भाषण पर अब चिराग पासवान के बेटे ने बड़ा ही भावुक ट्वीट किया है।

चिराग पासवान ने पीएम के भाषण के बाद लिखी ये भावुक बात

चिराग पासवान ने पीएम के भाषण के बाद लिखी ये भावुक बात

लोकजनशक्ति पार्टी के प्रमुख चिराग पासवान ने लिखा कि आदरणीय नरेन्‍द्र मोदी जी बिहार आते हैं और पापा को एक सच्चे साथी के जैसे श्रद्धांजलि देते है। यह कहना की पापा की आखिरी साँस तक वे साथ थे मुझे भावुक कर गया। एक बेटे के तौर पर स्वाभाविक है पापा के प्रति प्रधानमंत्री जी का यह स्नेह व सम्मान देख कर अच्छा लगा। प्रधानमंत्रीजी का धन्यवाद।

बिहार: चुनाव आयोग तक पहुंची BJP के 'फ्री वैक्सीन' की शिकायत, शख्स ने लगाया ये आरोप

    Bihar Election 2020: PM Modi के Chirag Paswan पर चुप्पी के मायने को समझिए | वनइंडिया हिंदी
    पीएम मोदी ने नहीं लिया लोजपा का नाम

    पीएम मोदी ने नहीं लिया लोजपा का नाम

    बता दें पीएम मोदी ने अपने इस संबोधन में दिवंगत रामविलास पासवान का नाम लेते हुए एक बार भी लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) का नाम नहीं लिया। उन्होंने सिर्फ दिवंगत नेता की उपलब्धियों के बारे में बात की। पीएम मोदी के इस रवैये से अंदाजा लगाया जा रहा है कि उन्‍होंने ऐसा करके बिहार चुनाव लोजपा के मतदाताओं को लुभाने की कोशिश की।

    भाजपा से छोड़ने वाले एकनाथ खडसे के आरोपों पर देवेंद्र फडणवीस ने दिया ये करारा जवाब

    पीएम मोदी के हनुमान होने का दावा कर चुके हैं चिराग पासवान

    पीएम मोदी के हनुमान होने का दावा कर चुके हैं चिराग पासवान

    बता दें पिता रामविलास के निधन से पहले से ही चिराग पासवान पीएम मोदी के बड़े प्रशंसक रहे है। उन्‍होंनं यहां तक कहा कि उन्‍हें पीएम मोदी की तस्‍वीर की उन्‍हें जरुरत नहीं पीएम मोदी उनके हृदय में बसते है। खुद को मोदी जी के हनुमान होने का दावा करने वाले चिराग पासवान ने प्रधानमंत्री के बिहार दौरे का उन्होंने दिल खोलकर स्वागत किया है, लेकिन जिन्हें सीएम बनाने के लिए पीएम जनता से गुजारिश कर रहे हैं उन पर तीखा से तीखा निशाना साधने से भी लोजपा अध्यक्ष नहीं चूक रहे हैं। लगातार चिराग पासवान जता रहे हैं कि वो भाजपा की सहयोगी पार्टी के तौर पर ये चुनाव लड़ रहे हैं।

    Bihar Elections 2020: वंशवाद की राजनीति का बोलबाला, पिता की बनाई सियासी पिच पर बैटिंग करने निकले नेताओं के बच्चे

    चिराग पासवान बार-बार कर रहे ये दावा

    चिराग पासवान बार-बार कर रहे ये दावा

    मालूम हो कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) के 'वोट कटवा' और भ्रम पैदा करने वाले आरोपों के बाद भी लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के प्रमुख चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने दावा किया था कि आने वाले दिनों में भाजपा और लोजपा मिलकर सरकार बनाएगी। चिराग पासवान ने अपील की है कि बीजेपी के समर्थन में उनके पार्टी के समर्थक वोट दें। लोजपा प्रमुख चिराग पासवान ने शनिवार (17 अक्टूबर) को पांच सीटों पर बीजेपी के साथ "दोस्ताना लड़ाई" होगी, जहां उसने अपने उम्मीदवार खड़े किए हैं।जिसके बाद अमित शाह ने शनिवार (17 अक्टूबर) को कहा कि चिराग पासवान क्या कर रहे हैं और क्यों कर रहे हैं, ये तो वही जानते हैं। लेकिन बिहार में हमारे सीएम तो नीतीश कुमार ही होंगे। अगर बीजेपी को ज्यादा सीटें मिलती हैं तो भी सीएम नीतीश ही होंगे। अमित शाह ने कहा, 'कोई अगर, मगर की बात नहीं है। नीतीश कुमार बिहार के अगले मुख्यमंत्री होंगे। हमने सार्वजनिक घोषणा की है और हम इसे लेकर प्रतिबद्ध हैं।'

    अमिताभ बच्‍चन से शख्‍स ने पूछा- आप दान क्यों नहीं करते, तो बिग बी ने दिया ये करारा जवाब

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Bihar election: Chirag Paswan becomes emotional on PM Modi's words, tweets this big thing
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X