• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बिहार में जिसके प्रचार के लिए गईं थी अमीषा पटेल, उसको बताया ब्लैकमेलर और गंदा इंसान

|

नई दिल्ली। बिहार विधानसभा चुनाव के लिए आज (बुधवार) 71 सीटों पर पहले चरण का मतदान हो रहा है। कुछ दिन पहले राज्य में लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के उम्मीदवार डॉ प्रकाश चंद्रा के सपोर्ट में रोड शो के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल भी औरंगबाद के ओबरा विधानसभा पहुंची थीं। चुनाव प्रचार से लौटने के दो दिन बाद एक्ट्रेस अमीषा पटेल का एक ऑडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने लोजपा के उम्मीदवार पर संगीन आरोप लगाए हैं।

    बिहार में जिसके प्रचार के लिए गईं थी अमीषा पटेल, उसको बताया ब्लैकमेलर और गंदा इंसान
    LJP उम्मीदवार पर अमीषा का संगीन आरोप

    LJP उम्मीदवार पर अमीषा का संगीन आरोप

    मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वायरल हो रहे ऑडियो में बोल रही महिला खुद को अमीषा पटेल बता रही है। हलांकि ऑडियो में सुनाई दे रही महिला अमीषा पटेल ही हैं उसकी पुष्टि 'वनइंडिया हिंदी' नहीं करता, लेकिन सोशल मीडिया पर यह काफी वायरल हो रहा है। ऑडियो में अमीषा ने कहा कि बिहार में चुनाव प्रचार के दौरान उनका बलात्कार हो सकता था। अमीषा पटेल का आरोप है कि बिहार पहुंचने के बाद डॉ. प्रकाश चंद्रा ने उन्हें चुनाव प्रचार के लिए जबरन ब्लैकमेल किया।

    रोज शो करने के लिए जबरन धमकाया

    रोज शो करने के लिए जबरन धमकाया

    अमीषा ने कहा कि उन्हें बताया गया था जिस स्थान पर चुनाव प्रचार होना है वह पटना के पास है लेकिन ओबरा वहां से बहुत दूर था। अमीषा पटेल के मुताबिक उन्हें शाम को मुंबई वापस लौटना था लेकिन चंद्रा ने उन्हें जबरन रोज शो करने के लिए धमकाया। अमीषा ने कहा, 'मुझे शाम को मुंबई के लिए फ्लाइट पकड़नी थी लेकिन प्रकाश चंद्र ने मुझे जबरन चुनाव प्रचार करने के लिए मजबूर किया। जब मैंने रोड शो छोड़ने के लिए कहा, तो उसने कहा कि हम आपको इस गांव में अकेला छोड़ कर चले जाएंगे।'

    कपड़े फाड़ने के लिए तैयार थी भीड़

    कपड़े फाड़ने के लिए तैयार थी भीड़

    वायरल हुए इस ऑडियो में अमीषा पटेल कह रही हैं कि प्रकाश चंद्र ने उन्हें जबरन भीड़ के बीच जाने को कहा। एक्ट्रेस ने कहा, 'वहां रोड शो के दौरान हजारों लोगों की भीड़ थी जो कार को पागलों की तरह धकेल रहे थे। प्रकाश चंद्र ने मुझे कार से उतरने और भीड़ के बीच में जाने को कहा जहां भीड़ कपड़े फाड़ने के लिए तैयार थी। मेरा वहां बलात्कार भी हो सकता था। अमीषा ने कहा कि वह चुनाव प्रचार के बाद लगभग रात 8 बजे अपने होटल लौट सकीं।

    प्रकाश चंद्र झूठा, ब्लैकमेलर और गंदा व्यक्ति

    प्रकाश चंद्र झूठा, ब्लैकमेलर और गंदा व्यक्ति

    अमीषा पटेल ने आगे कहा कहा कि वह बिहार चुनाव प्रचार के दौरान बहुत बुरे अनुभव से गुजरी थीं। चुनाव प्रचार से होटल पहुंचने के बाद वह न तो ठीक से कुछ खा सकीं और न ही ठीक से सो सकीं थी। बतौर अमीषा पटेल, 'बिहार आने का मेरा अनुभव बहुत बुरा रहा है। जो व्यक्ति चुनाव जीतने से पहले मुझ जैसी महिला के साथ ऐसा बर्ताव कर सकता है वह चुनाव जीतने के बाद जनता के साथ कैसा व्यवहार करेगा। प्रकाश चंद्र झूठा, ब्लैकमेलर और गंदा व्यक्ति है।'

    बिहार में चुनाव चिह्न कमल के निशान वाले मास्क पहनकर वोट डालने गए भाजपा प्रत्याशी प्रेम कुमार, केस दर्ज

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Bihar assembly elections 2020 Amisha Patel allegation Prakash Chandra blackmailer and dirty person
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X