• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

14 साल की बच्ची के साथ रेप के बाद मौत, पुलिस से नहीं की शिकायत

|

नई दिल्ली। बिहार में 14 साल की बच्ची के साथ बलात्कार और हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार बिहार के गया में 14 साल की बच्ची के साथ पड़ोस में रहने वाले व्यक्ति ने ही बलात्कार किया और उसके बाद शनिवार को बच्ची की मौत हो गई। घटना के बाद पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। सिटी डीएसपी राजकुमार शाह ने बताया कि हमने आरोपी की पहचान कर ली है, वह झारखंड का रहने वाला है, हम उसकी तलाश कर रहे हैं।

rape

पुलिस को नहीं दी जानकारी

राजकुमार शाह ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद हम सुबह घटनास्थल पर पहुंचे और लड़की के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आरोपी पड़ोस में रहता है और वह प्लंबर का काम करता है। हमने पीड़िता के रिश्तेदारों का इस मामले में बयान दर्ज किया है। शनिवार रात को बच्ची की मौत हो गई। रिश्तेदारों ने पुलिस को बताया कि आरोपी शाहमीर तकिया यहीं पड़ोस में रहता था, वह लड़की को पास में ही रहने वाले चिंटू कुमार के घर ले गया। चिंटू का घर सूनसान जगह पर है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पीड़िता के रिश्तेदार घटनास्थल पर पहुंचे और आरोपी की जमकर पिटाई की।

घायल अवस्था में भर्ती कराया गया

गौर करने वाली बात यह है कि पीड़िता के परिवा वालों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को नहीं दी। पीड़िता को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया, जहां शनिवार की सुबह लड़की की मौत हो गई। जिसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई और मामला दर्ज किया गया। गौर करने वाली बात यहै कि अलीगढ़ में भी ढाई साल की मासूम बच्ची के साथ रेप की घटना सामने आई थी, जिसके बाद पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है, लोग आरोपियों को कड़ी सजा देने की मांग की है।

एसआईटी जांच

बता दें कि अलीगढ़ के टप्पल में ढाई साल की बच्ची की नृशंस हत्या के मामले की जांच के लिए स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (एसआईटी) का गठन किया गया है। एडीजी (लॉ एंड ऑर्डर) आनंद कुमार ने बताया है कि एसपी ग्रामीण के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया है। फॉरेंसिक टीम, स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) और एक एक्सपर्ट की टीम भी जांच टीम का हिस्सा होगी जो फास्ट ट्रैक कोर्ट के बेस पर जांच करेगी।

इसे भी पढ़ें- किडनी रैकेट: दिल्ली के नामी अस्पताल का CEO गिरफ्तार, राजनैतिक गलियारों तक भी पहुंच सकती है जांच की आंच

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bihar: 14 year old girl was raped died relatives did not inform to police.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X