• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रिलेशनशिप पर बोलीं शिल्पा शिंदे, अक्सर करते थे मारपीट, दी थी एसिड फेंकने की धमकी

|

नई दिल्ली। Bigg Boss 13 के खत्म होने के बाद शो के विनर सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। एक ओर जहां उनकी जीत को फिक्स्ड बताकर उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया तो वहीं अब उनकी निजी जिंदगी को लेकर भी सनसनीखेज खुलासे हो रहे हैं। टीवी के जाने-माने चेहरे सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस की विनर रह चुकी शिल्पा शिंदे से चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। सिद्धार्थ के साथ रिलेशन की बात को लेकर शिल्पा ने एक इंटरव्यू के दौरान हैरान कर लेने वाले खुलासे किए।

Bigg Boss 13: शो हारकर भी आसिम को मिली बड़ी जीत, शाहरूख की बेटी के साथ जल्द आएंगे नजर!

 सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अफेयर

सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अफेयर

टीवी एक्ट्रेस और Bigg Boss 11 की विनर शिल्पा शिंदे ने सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए। शिल्पा ने एक इंटरव्यू के दौरान सिद्धार्थ के साथ अपने रिलेशनशिप की बात स्वीकार की। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला के गुस्से का जिक्र करते हुए उन्हें एग्रेसिव बता दिया। उन्होंने कहा कि उनके और सिद्धार्थ के बीच का रिलेशन काफी मुश्किलों से भरा था। दोनों साल 2011 में एक दूसरे को डेट कर रहे थे।

 सिद्धार्थ पर लगाया मारपीट का आरोप

सिद्धार्थ पर लगाया मारपीट का आरोप

शिल्पा ने बिग बॉस 13 के फाइनल से पहले भी सिद्धार्थ के स्वभाव को लेकर खुलासे किए थे। उन्होंने कहा कि वो सिद्धार्थ को डेट कर चुकी हैं, लेकिन उनका रिलेशन बेहद मुश्किल भरा था। शिल्पा ने सिद्धार्थ पर मारपीट करने का आरोप लगाया। शिल्पा ने कहा कि सिद्धार्थ काफी गाली-गलौच और मारपीट करते थे। उन्होंने सिद्धार्थ के साथ बातचीत का एक ऑडियो भी लीक किया था, जिसमें सिद्धार्थ एक्ट्रेस को भला-बुरा कह रहे थे।

 चेहरे पर तेजाब फेंकने की दी धमकी

चेहरे पर तेजाब फेंकने की दी धमकी

एक इंटरव्यू के दौरान शिल्पा ने कहा कि सिद्धार्थ बेहद गुस्सैल और बदतमीज स्वभाव के है। उन्होंने कहा कि सिद्धार्थ ने उनपर तेजाब फेंकने की धमकी दी थी। अपने रिलेशन के बारे में बताते हुए शिल्पा ने कहा कि सिद्धार्थ पोजेसिव थे। अगर मैं कभी उसका फोन नहीं उठाती थी तो वो गाली-गलौज करने लग जाते थे। अश्लील कमेंट करता था। शिल्पा ने कहा कि अगर कभी उससे मैं सवाल पूछ लेती तो वो मारपीट करने लग जाता था।

कौन हैं BIGG BOSS 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला,ड्रग्स की लत वजह से झेला बुरा दौर, जीत के बाद शेयर किया खास Video

 चलती गाड़ी से फेंकने की धमकी

चलती गाड़ी से फेंकने की धमकी

शिल्पा ने कहा कि सिद्धार्थ जितना बुरा बन सकता था वो उतने गंदे स्तर पर पहुंचकर गाली गलौज और मारपीट करता था। शिल्पा इस रिलेशन से बाहर निकलना चाहती थी, लेकिन उन्होंने कहा कि जब मैने ऐसी कोशिश की तो सिद्धार्थ ने मुझे धमकी दी कि मुझे छोड़ कर दिखाओ मैं मुंह पर एसिड फेंक दूंगा। शिल्पा ने कहा कि सिद्धार्थ ने उन्हें चलती गाड़ी से फेंकने की धनकी, दी, जिसके बाद वो शांत नहीं बैठी और उन्होंने सिद्धार्थ के खिलाफ पुलिस में कंप्लेन की। उनकी मां को ये बात बताई और कहा कि वो इस मामले को बहुत आगे तक लेकर जाएंगी। उन्होंने सिद्धार्थ की मां से अपने बेटे को रोकने के लिए कहा।

 सिद्धार्थ शो जीतने के काबिल नहीं

सिद्धार्थ शो जीतने के काबिल नहीं

उन्होंने कहा कि सिद्धार्थ जैसे इंसान को बिग बॉस 13 नहीं जीतना चाहिए । शिल्पा ने कहा कि अगर शो के मेकर्स और बिग बॉस की क्रिएटिव टीम सिद्धार्थ जैसे शख्स को शो जीजाते हैं तो वो अपने बिग बॉस 11 की ट्रॉफी वापस करने को तैयार हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला बने Bigg Boss 13 के विनर तो भड़के सितारे, कहा-'वो जीतने के लायक नहीं', लोगों ने बताया Fixed

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Tv actress Shilpa Shinde claimed to be in an abusive relationship with Bigg Boss 13 Winner siddharth Shukla while they dated each other
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X