• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Bigg Boss ने शो छोड़ने के लिए निक्की तंबोली को ऑफर किए 6 लाख रुपए, जानें क्या वो छोड़ देगी बिग बॉस का घर

|

Bigg Boss 14 फिनाले को अब कुछ ही दिन बचे है और शो के पांचों फाइनलिस्ट ट्रॉफी जीतने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। ऐसे में बिग बॉस के प्रमोटर ने एक नया प्रोमो रिलीज किया है। जिसमें बिग बॉस को एक नए कार्य की शुरुआत करते हुए देखा जा सकता है, जिसमें प्रत्‍येक प्रतियोगी से उसकी आखिरी विश पूछी जाती है है। उनकी इच्छा केवल तभी दी जा सकती है जब कोई अन्य प्रतियोगी एक बलिदान करता है। वहीं निक्‍की तंबोली को बिग बॉस ने शो को छोड़ने के लिए 6 लाख रुपए ऑफर किए। आइए जानते हैं कि क्या निक्‍की तंबोली बिग बॉस की ट्राफी के इतनी करीब आने के बाद क्या बिग बॉस के इस ऑफर को स्‍वीकार करते हुए क्या बिग बॉस का घर छोड़ देंगी?

 जानें क्या निक्‍की तंबोली6 लाख रुपए के लिए छोड़ देगी बिग बॉस का घर

जानें क्या निक्‍की तंबोली6 लाख रुपए के लिए छोड़ देगी बिग बॉस का घर

बिग बॉस 14 के अब कुछ ही दिन बचे हैं और पांच प्रतियोगी बचे हैं। फाइनली एली गोनी, रुबीना दिलैक, राहुल वैद्य, राखी सावंत और निक्की तम्बोली हैं। प्रोमो में आप देख सकते है कि बिग बॉस निक्की तंबोली को शो छोड़ने के बदले में 6 लाख रुपए का आफर देते हैं। एली उसे एक सूटकेस दिखाती है जिस पर 6 लाख रुपये लिखे हैं। राखी कहती हैं कि यह एक बड़ी रकम है और निक्की कहती है, "यह मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है।"अब खबरें कुछ ऐसी आ रही थी कि निक्की तंबोली 6 लाख की... थी के लिए घर से बहार निकल गई , लेकिन बिग बॉस खबरी के मुताबिक अभी इस बात पर कोई पुष्टि नहीं की गई है। अभी तक यह स्पष्ट नहीं है कि वह किसके लिए त्याग करने के लिए कहा गया है और यदि उसने शो छोड़ दिया है। प्रशंसक कह रहे हैं कि उसने बिग बॉस 14 से बाहर कदम रखा है।

    Bigg Boss 14: Nikki Tamboli ने 6 लाख रुपये लेकर छोड़ा बिग बॉस का घर ! | वनइंडिया हिंदी
    PROMO में क्या दिखाया गया है?

    PROMO में क्या दिखाया गया है?

    बता दें शो प्रमोटर्स ने जो प्रोमो शेयर किया हे उसमें एली गोनी को यह कहते हुए दिखाया गया है कि वह अपनी मां के साथ एक वीडियो कॉल करना चाहती है और अपनी नई-नवेली भतीजी को देखना चाहती है। दूसरी ओर, निक्की तम्बोली बेडरूम में अकेली रोती हुई दिखाई देती है क्योंकि वह बिग बॉस से उसे किसी ऐसे व्यक्ति से मिलने देने के लिए कहती है जिसका खुलासा नहीं हुआ है। हालांकि, उसकी इच्छा तभी पूरी हो सकती है जब राहुल वैद्य अपनी प्रेमिका दिशा परमार के दुपट्टे को टुकड़ों में फाड़ दें। निक्की उसे समझाने की कोशिश करती है लेकिन जब वह नहीं सुनता है, तो वह कहती है, "मैं उसके सामने दुपट्टा फाड़ सकती हूं।" इस बीच, राखी सावंत को उसके पति रितेश के लेटर को फाड़ने के लिए कहा जाता है और वह कहती है, "इस पत्र के साथ मेरी भावनाएं हैं, मैं अपने पति से प्यार करती हूं और मैंने पूरे दिल से उससे शादी की।"

    इस लिंक पर देखें बिग बॉस का वो वीडियो जिसमें बिग बॉस ने निकी तंबोली को शो छोड़ने के लिए ऑफर किए 6 लाख रुपए

    निक्की तंबोली बास्केटबॉल प्लेयर भी रह चुकी हैं

    निक्की तंबोली बास्केटबॉल प्लेयर भी रह चुकी हैं

    बता दें निक्की बास्केटबॉल प्लेयर भी रह चुकी हैं, लेकिन अस्थमा की वजह वो इस फील्‍ड में अपना करियर नहीं बना सकी। निक्की का जन्म 21 अगस्त, 1996 को महाराष्ट्र के औरंगाबाद में हुआ था।औरंगाबाद से ही अपनी स्कूली शिक्षा पूरी की इसके बाद उन्होंने कॉमर्स से अपनी ग्रैजुएशन पूरी की। निक्की ने बिग बॉस में ही बताया था कि वह जज बनना चाहती थीं लेकिन किसी वजह से उनका यह सपना पूरा नहीं हो सका। निक्की के निजी जीवन यानी उनके अफेयर की बात करें तो उन्होंने बिग बॉस में खुद को सिंगल बताया है1 बिग बॉस में दिखाई दे रही निक्की से बिल्कुल अलग हैं। तमिल और तेलुगु फिल्मों में नजर आने वालीं एक्ट्रेस निक्की अब बिग बॉग के रास्ते बॉलीवुड में एंट्री करना चाहती हैं। निक्की तंबोली ने अपनी करियर की शुरुआत एक मॉडल के तौर पर की और कई टीवी एड में काम भी किया। इसके बाद निक्की को साउथ इंडस्ट्री से फिल्लों के ऑफर भी आने लगे। उन्होंने तेलुगू और तमिल की कई फिल्मों में काम किया है।निक्की तंबोली अपनी फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव हैं, वह रियल लाइफ में भी काफी बोल्ड हैं।

    Bigg Boss 14 फिनाले से पहले राखी सावंत ने पति रितेश को लेकर खोला ये राज, देखें वीडियो

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Bigg Boss offers Nikki Tamboli 6 lakh rupees to leave the show, know if she will leave Bigg Boss house
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X