• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Bigg Boss फेम शहनाज गिल के पिता पर रेप का आरोप, ब्‍वॉयफ्रेंड से मिलने आई युवती से किया बलात्‍कार

|

चंडीगढ़। चुलबुली अंदाज से बिगबॉस 13 में सबकी चहेती बन चुकी एक्‍ट्रेस शहनाज गिल को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। शहनाज के पिता संतोख सिंह सुख कानूनी पचड़े में फंस गए हैं। जलंधर में एक महिला ने उनपर रेप का केस दर्ज करवाया है। महिला के मुताबिक संतोख ने बंदूक की नोक पर उसके साथ बलात्‍कार किया। पुलिस ने इस संबंध में मुकदता दर्ज कर लिया है और मामले की छानबीन कर रही है। शहनाज के पिता पर लगा आरोप सच है गलत इसका पता पुलिस जांच के बाद ही चल सकेगा। आपको बता दें कि शहनाज का पूरा परिवार पंजाब में रहता है। लॉकडाउन के चलते शहनाज और उनके भाई शहबाज मुंबई में फंसे हुए हैं।

14 मई की घटना, 19 मई को दर्ज हुआ केस

14 मई की घटना, 19 मई को दर्ज हुआ केस

पुलिस से प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक पीडि़त महिला ने बताया कि उसके साथ 14 मई को रेप किया गया। वहीं पुलिस का कहना है कि केस 19 मई को दर्ज करवाया गया है। पीडि़ता का ब्‍वॉयफ्रेंड संतोख सिंह के घर पर ही रहता था और वो उसी से मिलने उनके घर गई थी। पीड़िता सहेली के साथ संतोख सिंह के घर पहुंची तो वह वहीं बाहर इंतजार कर रहे थे। पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि संतोख सिंह ने बॉयफ्रेंड से मिलवाने की बात कहकर उसे अपनी गाड़ी में बिठा लिया। महिला का आरोप है कि संतोख सिंह ने रोही पुल ब्यास के पास बंदूक के नोंक पर उससे बलात्कार किया। पुलिस के मुताबिक संतोख सिंह को फरार बताए जा रहे हैं।

बिग बॉस में शहनाज ने उड़ाया था पिता का मजाक

बिग बॉस में शहनाज ने उड़ाया था पिता का मजाक

बिग बॉस 13 जब शहनाज फैमिली वीक था तो उस वक्‍त शहनाज के पिता ही उनसे मिलने आए थे। शहनाज ने शो में कई बार अपने पिता का मजाक भी उड़ाया था जिससे सिद्धार्थ शुक्ला उनपर नाराज हुए थे। आपको बता दें कि शहनाज और सिद्धार्थ की कैमिस्‍ट्री बिग बॉस हाउस में सबसे फेमस थी। सिद्धार्थ शो के विनर बने थे।

शहनाज की दादी अस्‍पताल में भर्ती

शहनाज की दादी अस्‍पताल में भर्ती

शहनाज गिल की दादी अस्पताल में भर्ती हुई थीं। शहनाज के पिता ने ही इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी। दादी के बीमार होने पर भी शहनाज उनके पास नहीं जा पाई थीं। शहनाज के पिता ने तब मां की फोटो शेयर कर लिखा था- मेरी मां, अस्पताल में हैं, लिवर में दिक्कत हो गई है। भगवान जल्दी से ठीक कर दो।

पति को था पत्‍नी के अवैध संबंधों का शक, प्रेमी को मारने के लिए कोरोना वायरस को बनाया हथियार

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
This news comes as a shocker to all the fans of Bigg Boss 13 fame Shehnaaz Gill! As a rape case has been registered against her father Santhok Singh aka Sukh Pradhan.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X