• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बिग बॉस में सुर्खियां बटोरने वाली निक्‍की तंबोली ने कोरोना की चपेट में आने के बाद बताया खुश रहने का राज

|

मुंबई। बिग बॉस 14 में अपने हरकतों से सुर्खियां बटोरने वाली एक्‍ट्रेस निक्‍की तंबोली कोरोना की चपेट में आ चुकी हैं। कोरोना की चपेट में आने के बाद घर में कोरंटीन निक्‍की तंबोली ने इंस्‍टाग्राम पर अपनी एक खूबसूरत फोटो शेयर करते हुए हेप्‍पीनेस का राज बताया है।

nikki
कोरोना से उबरने के साथ ही उन्होंने एक नाइट ड्रेस में खुद की शानदार तस्वीरें भी पोस्ट कीं। उसमें वह एक गुलाबी नाइट सूट पहने हुए नजर आ रही हैं, और अनोखे औ अलग-अलग पोज़ में नजर आ रही हैं। पहली और दूसरी तस्वीर में वह एक सोफे पर बैठी हुई दिखाई दे रही हैं और तीसरी में वह अपने बिस्तर में एक सेल्फी लेते हुए नज़र आ रही हैं। चौथी तस्वीर में वह ब्‍लैक टी पीते हुए नजर आ रही हैं। तस्वीरों में अभिनेत्री बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

nikki

निक्‍की तंबोली ने खोला हैप्‍पीनेस का राज

निक्की तम्बोली ने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, "खुशी मन की एक अवस्था है। जब मन अतीत के पछतावे और भविष्य की तड़प से मुक्त होता है, तो आप स्वाभाविक रूप से खुश होते हैं। अपनी इच्छाओं और बाहरी घटनाओं से अपनी खुशी को दूर करें। जब मन वर्तमान समय में होता है, तब एक सच्ची खुशी का अनुभव करें। अब खुश रहें!

कोरोना की चपेट में आने के बाद निक्‍की तंबोली ने किया था ये ट्वीट

नए म्युजिक वीडियो की शूटिंग कर रही निक्की तम्बोली ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने कोरोना पॉजिटिव होने की खबर साझा की थी। उन्‍होंने अपने प्रशंसकों को सूचित किया कि उसने अपने घर पर खुद को अलग कर लिया है, मैं आत्मविरोधी हूं, और अपने डॉक्टर की सलाह (एसआईसी) पर सभी एहतियाती उपाय और दवाएं ले रही हूं।" निक्की तम्बोली, "मैं उन सभी लोगों से अनुरोध करती हूं, जो इन पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं वो अपना कोरोना टेस्‍ट करवा लें। मैं भी आपके प्यार और समर्थन के लिए हमेशा आभारी रहूंगी। कृपया सुरक्षित रहें, अपना मॉस्‍क हमेशा पहनें, अपने हाथों को नियमित रूप से साफ करें और सामाजिक दूरी बनाए रखें। निक्की तम्बोली हाल ही में चंडीगढ़ से लौटीं, जहां उन्होंने एक म्युजिक वीडियो के लिए शूटिंग की।

बिग बॉस 14 के बाद अभिनेत्री निक्‍की तंबोली हुईं पॉपुलर

अभिनेत्री, जिसने तेलुगु फिल्मों में काम किया है, बिग बॉस 14 में अपने कार्यकाल के बाद प्रसिद्धि बढ़ गई। बिग बॉस 14 पर, निक्की तंबोली को अक्सर उनके घमंडी व्यवहार के लिए आलोचना की जाती थी। सलमान खान द्वारा नियमित रूप से घरवालों के साथ दुर्व्यवहार करने के लिए वह डांट खाती थीं। हालाँकि, इससे उसके रवैये पर बहुत कम फर्क पड़ा। निक्की बिग बॉस के टॉप 3 फाइनलिस्ट में से एक थी। रुबीना दिलाइक इस शो की विजेता थीं जबकि राहुल वैद्य उपविजेता थे।

कौन हैं निक्की तंबोली, बिग बॉस-14 में अपनी इस हरकत से बटोरीं सुर्खियां, रीयल लाइफ में हैं काफी बोल्डकौन हैं निक्की तंबोली, बिग बॉस-14 में अपनी इस हरकत से बटोरीं सुर्खियां, रीयल लाइफ में हैं काफी बोल्ड

https://www.filmibeat.com/photos/anu-emmanuel-61209.html?src=hi-oiAnu Emmanuel इन तस्वीरों में ढ़ा रही हैं कहर

English summary
Bigg Boss fame Nikki Tamboli, told the secret to being happy after Corona positive
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X