• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Bigg Boss फेम गौहर खान ने शादी के 5 महीने बाद क्‍यों कहा-अब नई दुल्‍हन जैसा कर रही महसूस

|

मुंबई, 17 मई। बिग बॉस फेम गौरर खान ने 25 दिसंबर को स्‍माइल दरबार के बेटे जैद दबर से शादी रचाई थी। शादी के बाद मॉडल अभिनेत्री ने अपने ससुराल में पहली ईद मनाई। गौहर खान ने ईइ परगार्जियस लुक में अपनी फोटो शेयर की। गौहर ने शादी के पांच महीने बाद अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा अब नई दुल्‍हन की तरह महसूस कर रही हैं। आइए जानते हैं आखिरकार गौहर खान ने ऐसा क्‍यों कहा?

गौहर खान ने पोस्‍ट में लिखी ये बात

गौहर खान ने पोस्‍ट में लिखी ये बात

गौहर ने रविवार को इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें साझा कीं और लिखा "आखिरकार एक नवविवाहित दुल्हन की तरह महसूस करने का समय और अवसर मिल रहा है। रमजान 2021 मैंने खुद को ठीक होने दिया! पिछ्ले दो महीने मैंने बहुत ही उतार-चढ़ाव देखें और बहुत कष्‍ट में गुजारे। लेकिन आपको खुद को ठीक होने की इजाजत देनी होगी। ताकि अंत में सब कुछ अच्‍छा हो। मेरा विश्‍वसास कीजिए, खुद के लिए अच्‍छा बनिए, इसके साथ गौहर ने हैशटैग के साथ NewBride,SelfLove लिखा।

    Gauhar Khan शादी के 5 महीने बाद नई नवेली दुल्हन जैसा महसूस कर रही हैं, जानें क्यों ? वनइंडिया हिंदी
    जानें गौहर ने क्‍यों कहा-अब नई दुल्‍हन जैसा कर रही महसूस

    जानें गौहर ने क्‍यों कहा-अब नई दुल्‍हन जैसा कर रही महसूस

    गौहर खान का जैद दरबार के साथ पिछले साल 25 दिसंबर को मुंबई में निकाह हुआ। निकाह के तुरंत बाद, जोड़े को कठिन समय का सामना करना पड़ा, गौहर के पिता, जो कुछ समय से अस्वस्थ थे उनका देहांत हो गया। इसके बाद ही गौहर के पिता का देहांत हो गया। पिता की मृत्‍यु से गौहर को बड़ा धक्‍का लगा इस दुख से बाहर निकलने में गौहर को काफी मुश्किल हुई। पिता के गम में उनकी नई शादीसुदा जिंदगी डिस्‍टर्ब रही लेकिन अब एक्‍ट्रेस इससे उबरती हई नजर आ रही हैं। ईद पर शेयर किया ये पोस्‍ट और फोटो में उन्‍होंने बताया कि अब वो नई दुल्‍हन की तरह महसूस करने का अवसर मिल रहा है।

    प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस ने शेयर किया बेडरूम सीक्रेट, खोले कई राजप्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस ने शेयर किया बेडरूम सीक्रेट, खोले कई राज

    गौहर ने फोटो शेयर कर लिखा

    गौहर ने फोटो शेयर कर लिखा "हमारी पहली ईद साथ में

    गौहर इंस्टाग्राम पर मजेदार वीडियो और तस्वीरें पोस्ट करती रही हैं ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि लॉकडाउन के दौरान अपने फैंस का मनोरंजन होता रहे लेकिन पिता के निधन के बाद गौहर गम में डूबी हुई थी। जिससे उबरने के बाद शनिवार को गौहर ने पति जैद के साथ अपने पहले ईद समारोह की कुछ खूबसूरत तस्वीरें साझा कीं। गौहर ने इंस्टाग्राम पर अपने पति को टैग करते हुए लिखा, "हमारी पहली ईद साथ में! अल्हम्दुलिल्लाह! @zaid_darbar।"
    प्रियंका चोपड़ा ने बढ़ती उम्र में बॉडी में हो रहे बदलाव पर खुलकर की बात, जानें क्‍या कहा

    गौहर ने शेयर की खूबसूरत फोटो

    गौहर ने जो फोटो शेयर की है उसमें एक्‍ट्रेस बाल में गजरा, कान में बड़े झुमके और व्‍हाइट ट्रेडिशनल सलवार सूट में काफी खूबसूरतल लग रही है। आउटफिट से मैच करता हुआ एक्‍ट्रेस ने मेकअप भी किया है। गौहर की इस फोटो को उनके फैंस जमकर लाइक कर रहे हैं।

    https://www.filmibeat.com/photos/jacqueline-fernandez-21253.html?src=hi-oiऐसी अदा Jacqueline Fernandez की ही हो सकती है, देखें उनकी धांसू Pics

    English summary
    Bigg Boss fame Gauhar Khan say after 5 months of marriage - now feeling like a new bride
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X