• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Bigg Boss फेम देवोलीना का कुक निकला कोरोना पॉजिटिव, होम क्वारंटाइन हुईं 'गोपी बहू', सोसायटी सील

|

मुंबई। पूरा देश इस वक्त कोरोना वायरस से जंग लड़ रहा है, तमाम कोशिशों के बावजूद देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है, ऐसे में खबर आ रही है की टीवी की मशहूर अभिनेत्री और बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी का कुक कोरोना पॉजिटिव निकला है, जिसकी वजह से अभिनेत्री को 14 दिन के लिए होम क्वारंटाइन कर दिया गया है, दरअसल देवोलीना का कुक,सोसायटी में कई लोगों के घर पर, काम करता था, जिसके कारण देवोलीना की बिल्डिंग को सील कर दिया गया है, देवोलिना के हाथ पर होम क्वारंटाइन का स्टैम्प भी लगाया गया है।

क्वारंटाइन हुईं 'गोपी बहू

क्वारंटाइन हुईं 'गोपी बहू

न्यूज चैनल से बात करते हुए देवोलिना ने बताया कि उन्हें 14 दिन तक के लिए होम क्वारंटाइन में रहने को कहा गया है। उनके लिए सबसे मुश्किल ये है वह मुबंई में अकेली रहती हैं। जबकि मां और भाई असम में हैं जो लॉकडाउन से पहले वहां गए हुए थे। ऐसे में वह घर पर ही रहेंगी और अगर 14 दिन में कोई लक्षण नजर आते हैं तो वह टेस्ट कराएंगी।

यह पढ़ें: Aurangabad Accident: तस्वीरों में देखें दर्दनाक मंजर,पटरी पर कहीं बिखरी थीं रोटियां तो कहीं लाशें

देवोलीना का कुक निकला कोरोना पॉजिटिव

देवोलीना का कुक निकला कोरोना पॉजिटिव

गौरतलब है कि देवोलीना भट्टाचार्जी असम की रेहनी वाली हैं, देवोलीना का जन्म 22 अगस्त, 1990 को शिवसागर, असम में हुआ था। कुछ समय बाद देवोलीना अपने परिवार के साथ मुंबई में ही रहने लगी थी। मुंबई आने के बाद देवोलीना ने मॉडलिंग करने का फैसला लिया था। देवोलीना अपनी मां और अपने 2 छोटे भाइयो के साथ रहती है। देवोलीना बंगाली हैं, देवोलीना को लोग नाम से कम 'गोपी बहू' के नाम से ज्यादा पहचानते हैं, उन्होंने स्टार प्लस के मशहूर शो 'साथ निभाना साथिया' में साल 2012-2017 तक गोपी बहू का रोल निभाया है, हाल ही में बिग बॉस में उनका हॉट अवतार देखने को मिला था।

कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 56,000 के पार

कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 56,000 के पार

मालूम हो कि देश में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है, पिछले 24 घंटे के अंदर देश में 3,390 नए केस सामने आए हैं और 103 लोगों की मौत हो गई है, इस नए आंकड़े के बाद देश में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 56,000 पार कर गया है, केंद्रीय स्‍वास्‍थ्‍य मंत्रालय की तरफ से यह जानकारी दी गई है तो वहीं दिल्ली में बुधवार को कोरोना मरीजों की संख्या में 428 का इजाफा हो गया, जो कि एक दिन में सबसे अधिक मरीजों के सामने आने का रिकॉर्ड है, हालांकि, मुंबई और अहमदाबाद के मुकाबले दिल्ली में हालात काबू में दिखते हैं, लेकिन शराब की दुकानों पर टूटी भीड़ सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की धड़ल्ले से हंसी उड़ा रही है।

29.35 प्रतिशत हुआ रिकवरी रेट

29.35 प्रतिशत हुआ रिकवरी रेट

हालांकि रिकवरी रेट जो 28.33 प्रतिशत पर था वो अब 29.35 प्रतिशत पर पहुंच गया है। कोरोना वायरस से सबसे ज्‍यादा हालत महाराष्‍ट्र की खराब है। यहां पर संक्रमित मरीजों की 17974 पर पहुंच गई है और अब तक 694 लोगों की मौत हो गई है। गुजरात में भी हालात तेजी से बिगड़ रहे हैं। यहां मौत का आंकड़ा 425 पर पहुंच गया है और मरीजों की संख्या 7012 पर पहुंच गई है।

यह पढ़ें: इन चार महिलाओं का रहा रवींद्रनाथ टैगोर के जीवन पर काफी असर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bigg Boss 13 contestant Devoleena Bhattacharjee home quarantined after COVID-19 patient found in society, here is full details, please have a look.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X