• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Bigg Boss के विनर तो बने सिद्धार्थ शुक्‍ला लेकिन बाजीगर बना कोई और, विजेता से भी किए मोटी कमाई

|

मुंबई। बिग बॉस टेलीविजन का सबसे चर्चित रियलिटी शोज में से एक है। उसमें भी बिग बॉस 13 सारे सीजन में सबसे सफल रहा। इसकी टीआरपी का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि चैनल ने शो को 4 हफ्ते के लिए बढ़ा था। खैर सीजन समाप्‍त हो चुका है है इस सीजन के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला बन गए हैं। सिद्धार्थ शुक्‍ला के बाद दूसरे नंबर पर आसिम रियाज रहे हैं। हालांकि विनर को लेकर अब एक नया विवाद शुरू हो गया है। कुछ लोग इसे Fixed बता रहे हैं तो कुछ लोग चैनल पर पक्षपात का आरोप लगा रहे हैं। ट्राफी जीतने के साथ ही इनाम की 50 लाख की रकम भी सिद्धार्थ शुक्‍ला के नाम हो गई। लेकिन क्‍या आप जानते हैं कि जीतने के बाद भी पैसों के मामले में शो का असली बाजीगर कोई और है? जी हां वो हैं रश्मि देसाई। विस्‍तार से जानिए कैसे

रश्‍मि देसाई बनीं बाजीगर

रश्‍मि देसाई बनीं बाजीगर

सिद्धार्थ को शो जीतने के बाद एक ट्राफी और पचास लाख रुपये की प्राइज मनी मिली। इसके अलावा उन्हें एक कार और स्मार्टफोन भी दिया गया। सिद्धार्थ शो में 140 दिन तक टिके रहे। ऐसे में उन्हें 20 हफ्ते की फीस दी गई। दरअसल कंटेस्‍टेंट को शो में उनके बने रहने के हफ्तों के हिसाब से पेमेंट होता है। ऐसे में इस सीजन की सबसे ज्‍यादा पेड कंटेस्‍टेंट रश्मि देसाई को माना जा रहा था। रश्मि देसाई बिग बॉस 13 की सबसे ज्‍यादा कमाई करने वाला कंटेस्‍टेंट थीं। माना जा रहा है क‍ि जहां विनर सिद्धार्थ शुक्‍ला को शो में रहने के लिए, 2.10 करोड़ रुपये दिए गए हैं, तो वहीं रश्मि को 2.50 करोड़ मिले।

    इन 7 अभिनेत्रियों को सिद्धार्थ शुक्ला कर चुके हैं डेट, Reel सास के साथ भी लड़ा चुके हैं नैन
    लगभग हर सीजन में हुआ है ऐसा

    लगभग हर सीजन में हुआ है ऐसा

    बात अगर बिग बॉस सीजन 12 की करें तो भले ही क्रिकेटर श्रीसंत को ट्रॉफी न मिली हो, पर उन्‍होंने विजेता दीपिका कक्‍कड़ से ज्‍यादा रुपये कमाए थे। खबरों के मुताबिक जहां दीपिका को हर हफ्ते 15 लाख रुपये मिले, वहीं श्रीसंत ने एक हफ्ते में 50 लाख रुपये कमाए। इससे पहले के सीजन में हिना खान को शुरुआती 10 हफ्तों के लिए 1.25 करोड़ दिए गए थे। तो वहीं विजेता शिल्‍पा शिंदे को हर हफ्ते केवल 6 लाख रुपये ही मिले। बिग बॉस 4 की बात करें तो श्वेता तिवारी को हर हफ्ते 2.5 लाख रुपये दिए जाते थे। वहीं खली के इंटरनेशनल स्‍टार होने के नाते, उन्‍हें हर हफ्ते 50 लाख की रकम दी जाती थी। जबकि श्‍वेता ने शो जीता था।

    शिमला मिर्च की सब्‍जी बनाने वाला था कपल, काटा तो अंदर से निकला जिंदा मेंढक और...

    सिद्धार्थ के जीतने के बाद से शुरू हो गया है विवाद

    सिद्धार्थ के जीतने के बाद से शुरू हो गया है विवाद

    सिद्धार्थ के शो जीतने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा देखने को मिला। यहां तक कि लोगों ने कलर्स टीवी और बिग बॉस के आने वाले सीजन को बायकॉट करने की भी बात कही। विनर के एलान से पहले कलर्स चैनल की एक एंप्लॉई ने चैनल पर फिक्स्ड होने का आरोप लगाया था। वहीं टीवी इंडस्ट्री के कुछ सितारों ने भी सिद्धार्थ के बिग बॉस ट्रॉफी जीतने पर नाराजगी जाहिर की।

    अटकलें तेज, सलमान नहीं होंगे बिग बॉस 14 के होस्‍ट

    अटकलें तेज, सलमान नहीं होंगे बिग बॉस 14 के होस्‍ट

    बिग बॉस 13 के खत्म होने के बाद इस शो के बारे में अलग-अलग बातें सामने आ रही हैं। जहां घर से बाहर निकले कंटेस्टेंट्स अपनी जिंदगी को वापस अपनाने और बिग बॉस के घर के एक्सपीरियंस के बारे में मीडिया से बातचीत कर रहे हैं वहीं अब खबर आ रही है कि सलमान खान बिग बॉस के नए सीजन को होस्ट नहीं करने वाले हैं। पिंकविला ने सूत्रों के हवाले से बताया कि सलमान खान बिग बॉस को आने वाले समय में ना करने फैसला कर चुके हैं। सूत्रों के मुताबिक, 'सलमान खान को लगता है कि सिद्धार्थ शुक्ला के प्रति इस बार चैनल पक्षपाती था। जब चैनल ने सिद्धार्थ शुक्ला को विजेता बनाने का फैसला किया तो सलमान गुस्सा हो गए थे।' पिंकविला ने सूत्रों के हवाले से बताया कि सलमान खान बिग बॉस को आने वाले समय में ना करने फैसला कर चुके हैं। सूत्रों के मुताबिक, 'सलमान खान को लगता है कि सिद्धार्थ शुक्ला के प्रति इस बार चैनल पक्षपाती था। जब चैनल ने सिद्धार्थ शुक्ला को विजेता बनाने का फैसला किया तो सलमान गुस्सा हो गए थे।'

    'प्‍यार' की तलाश में मादा भेड़िये ने पैदल किया 14000 KM का सफर, पहुंची कैलिफोर्निया और मिली मौत

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Bigg Boss Contestants like Rashmi Desai, Hina Khan, Srisanth Who Earned More Money Than The Winners.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X