• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

रुबीना दिलैक भी हुईं कोरोना पॉजिटिव, कहा-ठीक होने के बाद करूंगी प्लाज्मा डोनेट

|

मुंबई, मई 1: भारत में कोरोना वायरस ने करोड़ों लोगों को अपनी चपेट में ले लिया है। देश में हर तरफ इस वायरस के चलते हाहाकार मचा हुआ है। रोजाना लाखों लोग इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं। बीते दिनों कई टीवी और फिल्मी सितारे भी इसकी चपेट में आ गए हैं। इस लिस्ट में अब बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक का भी नाम शामिल हो गया है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैन्स को बताया कि वह कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं।

'एक महीने बाद करूंगी प्लाज्मा डोनेट'

'एक महीने बाद करूंगी प्लाज्मा डोनेट'

रुबीना ने अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी खुद सोशल मीडिया पर दी है। रुबीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट साझा करते हुए स्पष्ट तौर पर लिखा है कि 'मैं हमेशा पॉजिटिविटी की ओर देखती हूं, अब एक महीने बाद मैं प्लाज्मा डोनेट कर पाऊंगी। कोरोना संक्रमित हो गई हूं, 17 दिनों तक घर पर क्वारंटीन रहूंगी। साथ ही उन्होंने अपने आसपास के लोगों से अनुरोध किया है कि 5 से 7 दिनों के अंदर जो लोग भी उनके कॉन्टेक्ट में आए थे वह प्लीज अपना कोरोना टेस्ट करवा लें।

अली बोले- गेट वेल सून

अली बोले- गेट वेल सून

रुबिना दिलैकने जैसे ही अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट शेयर किया उनके खास दोस्त और फैन्स जल्दी ठीक होने के लिए सोशल मीडिया के जरिए संदेश भेजने लगे। बिग बॉस हाउस में उनके को- केंटस्टेंट अली गोनी ने सोशल मीडिया के जरिए जल्दी ठीक होने की प्रार्थना की। साथ ही लिखा- या अल्लाह रहम प्लीज। रूबी अपना ख्याल रखना। साथ ही रुबिना की दोस्त निक्की तंबोली ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, हे भगवान बेबी अपना ख्याल रखो।

पटियाला बेब्स फेम अनिरुद्ध दवे की कोरोना से बिगड़ी हालत, ICU में किए गए शिफ्टपटियाला बेब्स फेम अनिरुद्ध दवे की कोरोना से बिगड़ी हालत, ICU में किए गए शिफ्ट

जल्द इस म्यूजिक वीडियो में आएंगी नजर

जल्द इस म्यूजिक वीडियो में आएंगी नजर

बता दें कि रुबीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर रुबीना के वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो रूबीना इस समय मशहूरसीरियल ‘शक्ति: अस्तित्व के अहसास' की में नजर आ रही हैं।इससे पहलेउनका एकम्यूजिक वीडियो 'मरजानियां' रिलीज हुआ था जिसमें उनके साथ अभिनव शुक्ला भी नजर आए थे औरगाने को नेहा कक्कड़ ने अपनी आवाज दी थी।इसके अलावा वह पारस छाबड़ा के साथ एक म्यूजिक वीडियो में भी नजर आईथींजिसका टाइटल 'गलत' है।

English summary
Bigg Boss 14 winner Rubina Dilaik tested positive for Covid 19
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X