• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Bigg Boss 14: रुबीना दिलैक की Before और After लुक की तस्वीरें वायरल, ट्रांसफॉर्मेशन देख लोग हैरान

|

Bigg Boss 14 Rubina Dilaik News Update: सोशल मीडिया पर अक्सर किसी न किसी सेलेब्रिटी के Before-After लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होते रहती है। फिलहाल बिग बॉस-14 की कंटेस्टेंट और टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक की Before-After लुक का एक कोलाज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें रुबीना का ट्रांसफॉर्मेशन साफ नजर आ रहा है। रुबीना दिलैक का ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस भी हैरान है। रुबीना दिलैक की वायरल फोटो 10 साल से भी ज्यादा पुरानी है। कई सोशल मीडिया फैन्स तो रुबीना दिलैक की इस तस्वीर में उनको पहचान भी नहीं पा रहे हैं।

जब रुबीना मिस नॉर्थ इंडिया चुनी गईं

जब रुबीना मिस नॉर्थ इंडिया चुनी गईं

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik Photo) की वायरल फोटो उस वक्त की है, जब रुबीना मिस शिमला और मिस नॉर्थ इंडिया चुनी गई थीं। रुबीना दिलैक की दो पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। पहली तस्वीर 2006 की है, जब वो मिस शिमला बनी थीं। वहीं दूसरी फोटो 2008 की हैं, जब वो मिस नॉर्थ इंडिया चुनी गई थीं।

रुबीना के ट्रांसफॉर्मेशन की चर्चा सोशल मीडिया पर

रुबीना के ट्रांसफॉर्मेशन की चर्चा सोशल मीडिया पर

सोशल मीडिया यूजर रुबीना दिलैक की पुरानी तस्वीरों से उनके रिसेंट लुक की तुलना कर रहे हैं। रुबीना के 2006 और 2008 के लुक और अब के लुक में काफी अंतर है। जिसके कारण रुबीना के फैन्स भी उनको देखकर यकीन नहीं कर पा रहे हैं। कई यूजर रुबीना के इस ट्रांसफॉर्मेशन पर हैरानी जताई है।

बिग बॉस के अपडेट देने वाले कई इंस्टाग्राम पेज पर रुबीना के then-and-now वाली तस्वीरें शेयर की गई हैं। फैन्स ने रुबीना के इन तस्वीरों पर transformation Goals लिखकर कमेंट कर रहे हैं। वहीं कई यूजर ने तो ये भी लिखा है कि ये क्या मजाक है। अन्य यूजर्स ने भी रुबीना की फोटोज पर कमेंट करते हुए हैरानी जता रहे हैं।

जब रुबीना दिलैक ने कहा- अभिनव और मैं लेने वाले थे तलाक

जब रुबीना दिलैक ने कहा- अभिनव और मैं लेने वाले थे तलाक

बिग बॉस 14 में रुबीना दिलैक ने पति अभिनव शुक्ला के साथ एंट्री ली है। रुबीना अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ अपनी बॉन्डिंग को लेकर भी काफी चर्चा में रहीं। लेकिन शो के बीच में एक्ट्रेस ने ये भी खुलासा किया था कि अभिनव और उनका तलाक होने वाला था। एक टास्क के दौरान रुबीना दिलैक ने कहा था कि बिग बॉस में आने की वजह से उनका रिश्ता बच गया नहीं तो ना जाने क्या होता।

रुबीना दिलैक ने शो में खुलासा किया था कि अभिनव और वो दोनों साल 2020 में तलाक लेने वाले थे। लेकिन उन्होंने इस रिश्ते को दूसरा मौका देने का फैसला लिया और इसीलिए दोनों ने बिग बॉस में आने का फैसला किया था। रुबीना ने कहा था कि उन्होंने और अभिनव ने अपने रिश्ते को नवंबर 2020 तक का वक्त दिया था। रुबीना दिलैक के इस खुलासे के बाद हर कोई हैरान रह गया था। यहां तक अभिनव शुक्ला ने भी रुबीना से ये बात इमोशनल होकर कही थी कि उन्हें ये बात शो में नहीं बतानी चाहिए थी।

ये भी पढ़ें-खाना बनाते वक्त कंगना की मां को किचन में लगी ठंड तो लगाया ये देसी जुगाड़, वायरल हुई तस्वीर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bigg Boss 14 Rubina Dilaik before and after photos goes viral fans react on transformation See it here
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X