• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Bigg Boss 14: राखी सावंत की शादी निकली झूठी! जानें किस तरह खुली पोल

|

Rakhi Sawant lied about her marriage:बॉलीवुड की ड्रामाक्‍वीन एक्‍ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने पिछले साल एक एनआरआई बिजनेसमैन से शादी करने के बाद, अपनी शादी की खबर सुनाकर सबको हैरान कर दिय। राखी सावंत की घोषणा के बाद, उनके प्रशंसक बहुत खुश थे क्योंकि हर कोई अभिनेत्री को दुल्हन के रूप में देखना चाहता था। राखी सावंत के प्रशंसक अभी भी उनके पति रितेश के साथ उनकी तस्वीरों का इंतजार कर रहे हैं लेकिन अभिनेत्री ने प्रशंसकों के साथ एक भी तस्वीर अभी तक साझा नहीं की है। यह कई लोगों को अजीब लगा क्योंकि राखी सावंत जैसी अभिनेत्रियां, वह निश्चित रूप से अपनी शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर जरूर साझा करेंगी, लेकिन राखी सावंत ने ऐसा नहीं किया आखिर क्यों?

राखी सावंत ने शादी को लेकर ए‍क बार फिर बोला झूठ

राखी सावंत ने शादी को लेकर ए‍क बार फिर बोला झूठ

राखी सावंत के प्रशंसक अभी भी रितेश की प्रतीक्षा कर रहे हैं क्योंकि अभिनेत्री ने बिग बॉस 14 में अब हर कोई यह देखना चाहता है कि वह शो में अपने पति के साथ कैसे मस्ती करेगी? लेकिन अगर हम आपसे कहें कि राखी सावंत ने अपनी शादी के बारे में जो कहा है, वह सरासर झूठ है, तो आपको कैसा लगेगा? हैरान !! पर यही सच है। अभिनेत्री राखी सावंत ने एक बार फिर अपनी शादी को लेकर झूठ बोला है। राखी सावंत जिस शादीशुदा होने का केवल नाटक कर रही हैं । आइए जानते हैं कैसे हुआ ये पर्दाफाश?

Republic Day Speech in Hindi: 26 जनवरी पर ऐसे तैयार करें हिंदी स्‍पीच/भाषण

    Bigg Boss 14: सामने आई Rakhi Sawant के पति Ritesh की सच्चाई, झूठी शादी का खुला राज । वनइंडिया हिंदी
    राखी की झूठी शादी का ऐसे खुला राज

    राखी की झूठी शादी का ऐसे खुला राज

    स्पॉटबॉय ने अपनी एक खास खबर के जरिए बताया है कि अभिनेत्री राखी सावंत पहले भी कई बार इस तरह का झूठ बोल चुकी हैं और इस बार भी उन्होंने लोगों को झूठ कहा है। उनकी शादी नहीं हुई है और वे लगातार लोगों को झूठ बोल रहे हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि राखी सावंत ने दावा किया कि उन्होंने 28 जुलाई को मैरियट होटल में रितेश नाम के व्यक्ति से शादी की थी, लेकिन जब होटल के रिकॉर्ड की छानबीन की गई, तो रितेश और राखी की इस तारीख को कोई शादी नहीं हुई थी।

    अमिताभ बच्‍चन से शख्‍स ने पूछा- आप दान क्यों नहीं करते, तो बिग बी ने दिया ये करारा जवाब

    बिग बॉस 14 के फैंस कर रहे राखी के रहस्‍यमय पति का इंतजार

    बिग बॉस 14 के फैंस कर रहे राखी के रहस्‍यमय पति का इंतजार

    बता दें पति के साथ फोटो न साझा करने पर पूछे जाने पर अभिनेत्री राखी सावंत ने बताया कि उनके पति का नाम रितेश है और वह बहुत ही निजी व्यक्ति हैं। इस वजह से, वह अपनी शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर साझा नहीं करती हैं। कुछ दिनों पहले ऐसी खबरें थीं कि राखी सावंत के पति बिग बॉस 14 में भाग ले रहे हैं, निर्माताओं ने रितेश को बिग बॉस 14 में लाने का फैसला किया है, जो एक प्रतियोगी के रूप में प्रतियोगिता में प्रवेश करेंगे। लेकिन राखी की शादी अब जब झूठी साबित हो चुकी है और उनके पति ही नहीं है तो क्या वो बिग बॉस में एंट्री करेंगे।

    Bigg Boss 14: राखी सावंत की निजी लाइफ के बारे में राहुल महाजन ने खोले राज, बोले- अब पति के साथ नहीं

    राखी के इस झूठ में शामिल है उनका परिवार भी

    राखी के इस झूठ में शामिल है उनका परिवार भी

    यह वाकई चौंकाने वाला है क्योंकि राखी सावंत के इस झूठ में उनका परिवार भी शामिल है। अभिनेता के भाई लगातार मीडिया को बता रहे हैं कि वह इस शादी में शामिल हुए थे। अब यह देखा जाएगा जब राखी सावंत यह रहस्य उठाती हैं कि उन्होंने रितेश नाम के व्यक्ति से शादी नहीं की है। वहीं बिग बॉस में जब राखी सावंत ने एंट्री की थी तब ये खबरें आई थी कि राखी के एनआरआई बिजनेसमैन हसबेंड रितेश ने मीडिया से बात की थी और बताया था कि उनके कुछ निजी कारण थे जिस कारण वो अब तक सामने नहीं आए थे वो जल्‍द ही दुनिया के सामने आएंगे। इतना ही नहीं रितेश नामक शख्‍स ने ये भी कहा था कि उनकी राखी के साथ शादी होटल मैरिएट में हुई थी। अब आने वाला समय बताएगा कि आखिर राखी सावंत की शादी की आखिर सच्‍चाई क्या है?

    राखी सावंत के पति रितेश ने खोला रहस्‍यमय शादी का राज, बताई अब तक सामने न आने की मजबूरी

    https://www.filmibeat.com/photos/malavika-mohanan-70004.html?src=hi-oi

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Bigg Boss 14: Rakhi Sawant's marriage turned out to be false! Learn how to open poll
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X