• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

BB14: निक्की तंबोली ने देवोलीना पर लगाए लांछन, बोलीं- 'MeToo के आरोप लगाती है, शर्म कर'

|

नई दिल्ली। Bigg Boss 14 News: टेलीविजन का चर्चित और विवादित शो बिग बॉस अक्सर अपने कंटेस्टेंट्स की लड़ाई और रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहता है। बिग बॉस के सीजन 14 में इन दिनों नए कंटेस्टेंट और चैलेंजर बनकर आए एक्स कंटेस्टेंट्स के बीच जमकर घमासान लड़ाई हो रही है। बिग बॉस हाउस में एजाज खान (eijaz khan) की रिप्लेसमेंट बनकर आईं टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी (Devolina Bhattacharjee) और निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) में जमकर जुबानी बहस हुई। बिग बॉस हाउस में एंट्री लेने के पहले ही टास्क में देवोलीना भट्टाचार्जी फूट-फूटकर रोती नजर आईं।

घर में एंट्री लेते ही देवोलीना के छलके आंसू

घर में एंट्री लेते ही देवोलीना के छलके आंसू

बता दें कि बिग बॉस 14 से बेघर हो चुके एजाज खान की जगह लेने अब देवोलीना भट्टाचार्जी शो में आई हैं, हालांकि घर में एंट्री लेते ही उन्हें निक्की तंबोली के गुस्से का सामना करना पड़ा है। बुधवार को प्रसारित हुए एपिसोड में दर्शकों को निक्की और देवोलीना के बीच घमासान लड़ाई देखने को मिली। दरअसल, इस समय घर में कंटेस्टेंट्स को एक टास्क मिला हुई है जिसमें वह दो अलग-अलग टीमों में बंटे हुए हैं।

टास्क के दौरान भिड़ीं निक्की और देवोलीना

टास्क के दौरान भिड़ीं निक्की और देवोलीना

इस टास्क के पूरा होने के बाद ही घरवालों को खाना नसीब होगा। इस बीच देवोलीना ने निक्की तंबोली को घर के अंदर कॉफी पीते देखा जिसके बाद यह सारा हंगामा शुरू हुआ। लड़ाई इतनी बढ़ गई कि दोनों एक्ट्रेस एक दूसरे पर लांछन लगाने लगीं। टास्क के दौरान देवोलीना भट्टाचार्जी ने निक्की को धमकी दी कि अगर वो घर से बाहर गार्डन एरिया में नहीं आई तो, वह खुद घर के अंदर चली जाएंगी।

निक्की ने किया पर्सनल कमेंट

निक्की ने किया पर्सनल कमेंट

इसके बाद देवोलीना और निक्की के बीच जुबानी जंग इतनी बढ़ गई कि दोनों ने एक दूसरे पर पर्सनल कमेंट करना शुरू कर दिया। निक्की ने कहा, 'इन लोगों का कोई व्यक्तित्व नहीं है, और वे यहां दिखाते हैं... तू मीटू (MeToo) के लांछन लगाती है शर्म कर।' इस पर देवोलीना ने कहा कि अगर तुमने यह प्रूफ कर दिया की लांछन गया है तो मैं अपना नाम बदल लूंगी। देवोलीना ने भी निक्की तंबोली को लोमड़ी बता दिया।

मीटू वाली बात पर देवोलीना ने दी धमकी

मीटू वाली बात पर देवोलीना ने दी धमकी

निक्की की मीटू वाली बात से देवोलीना इस कदर भड़क जाती हैं कि वो सलमान खान को इसकी शिकायत करने की धमकी देती हैं। देवोलीना ने कहा, तुझे मैं ये वीकेंड का वार में दिखाऊंगी। निक्की तम्बोली ने भी देवोलीना भट्टाचार्जी को जमकर खरीखोटी सुनाई। निक्की तम्बोली की कड़वीं बातें सुनकर देवोलीना भट्टाचार्जी की आंखों में आंसू आ गए। अब निक्की और देवोलीना की ये लड़ाई क्या मोड़ लेती है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

Bigg Boss 14: राहुल वैद्य की गर्लफ्रेंड दिशा परमान ने बिकिनी फोटो शेयर कर सोशल मीडिया पर लगाई आग

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bigg Boss 14 News Clashes between Nikki Tamboli and Devoleena Bhattacharjee
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X