• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 का ग्रैंड फिनाले आज, सलमान खान करेंगे परफॉर्मेंस, जानिए बिग नाइट की हर डिटेल

|

Bigg Boss 14 Grand Finale all update: बिग बॉस 14 का आज रविवार (21 फरवरी) को ग्रैंड फिनाले है। आज रात के बिग बॉस फिनाले के लिए फैन्स काफी एक्साइटेड है। हर कोई जानना चाहता है कि आखिर वो दो लोग कौन होंगे जिनका हाथ स्टेज पर शो के होस्ट सलमान खान थामेंगे। रुबीना दिलैक, राहुल वैद्य, अली गोनी, निक्ली तंबोली और राखी सावंत इन पांचों फाइनलिस्ट में से आज कोई एक विजेता बनेगा और अपने साथ बिग बॉस की चमचमाती ट्राफी और कैश प्राइज लेकर जाएगा। बिग बॉस 14 पिछले कुछ महीनों से चर्चा में रहा है। चाहे वो रुबीना दिलैक और अभिनव के तलाक की बात हो या फिर राहुल वैद्य का अपनी गर्लफ्रेंड दिशा परमार को प्रपोज करना हो या अली गोनी का जैस्मीन के लिए शो में एंट्री हो, इस शो ने पिछले कई महीनों से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है। तो आइए जानें आद बिग बॉस फिनाले की रात में क्या-क्या ग्रैंड होने वाला है?

Bigg Boss 14 Grand Finale

- सलमान खान करेंगे धाकड़ परफॉर्मेंस

    Bigg Boss 14 Finale: 'बिग बॉस 14' का ग्रैंड फिनाले आज, जानें शो की डिटेल | वनइंडिया हिंदी

    शो के होस्ट और बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान अपने हिट गानों पर आज बिग-बॉस फिनाले में पावर-पैक परफॉर्मेंस देंगे। ऐसे भी सलमान खान के डांसिंग मूव्स के बिना ग्रैंड फिनाले अधूरा लगता है।

    - पांचों फाइनलिस्ट भी करेंगे परफॉर्म

    सलमान खान के अलावा पांचों फाइनलिस्ट रुबीना दिलैक, राहुल वैद्य, अली गोनी, निक्ली तंबोली और राखी सावंत भी परफॉर्मेंस करने वाले हैं। राखी सावंत अपने आइटम गानों पर एक दमदार सोलो डांस परफॉर्मेंस देंगी। राहुल वैद्य और अली गोनी फिल्म शोले के गाने 'ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे' पर परफॉर्मेंस देने वाले हैं। फिल्म रेस का गाना 'अल्लाह दुहाई है' पर रुबीना दिलैक और राहुल वैद्य में डांस के जरिए एक फेसऑफ वार होगा। शो के प्रोमो में फिलहाल निक्की तम्बोली के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

    -फिनाले में बिग बॉस ने फाइनलिस्ट को दिया मनी बैग

    बिग बॉस ने फिनाले की रात फाइनलिस्ट को पैसे लेकर शो छोड़ने का भी ऑफर दिया है। यह देखना दिलचस्प होगा कि कौन मनी बैग लेकर शो को अलविदा कह जाएगा और घर से बाहर निकलने का विकल्प चुन लेगा। निक्की तंबोली और राखी सावंत मनी बैन को लेकर बाहर जा सकते हैं।

    - सलमान खान और माधुरी दीक्षित होंगे एक साथ

    शो के फिनाले में आज माधुरी दीक्षित डांस दीवाने को प्रमोट करने के लिए आएंगी। इस दौरान आपको सलमान खान और माधुरी दीक्षित की जुगलबंदी देखने को मिलेगी। इस दौरान सलमान खान और माधुरी अपने हिट गाने पर डांस करते भी नजर आएंगे।

    सोशल मीडिया पर राहुल और रुबीना की चर्चा

    सोशल मीडिया पर रुबानी दिलैक और राहुल वैद्य की टॉप 2 में रहने की चर्चा है। रुबीना और राहुल पूरे शो में अपने झगड़ों को लेरक चर्चा में रहे हैं। हर साल की तरह इस साल भी बिग बॉस में विनिंग अमाउंट 50 लाख रुपये रखा गया था। शो के टास्क के दौरान राखी सावंत ने 14 लाख रुपये को नष्ट कर दिया था, जिसके बारे में बिग बॉस में कहा गया था कि ये 13 लाख शो के प्राइज मनी 50 लाख में से कट जाएंगे यानी शो के विनर को 36 लाख ही मिलेंगे। लेकिन फिलहाल ये फाइनल नहीं हो पाया है कि शो के विनर को 50 लाख मिलेंगे या फिर 36 लाख।

    ये भी पढ़ें- विराट कोहली ने बताया कैसे उन्हें समझाती हैं अनुष्का शर्मा, कहा- 'वो मेरी ताकत है, अगर ना होती तो...'

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Bigg Boss 14 Grand Finale all updates Salman Khan Performance all you need to know about Big Night
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X