• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

एकता कपूर पर हिंदुस्‍तानी भाऊ ने कराया FIR, वेब सीरीज में आर्मी के अपमान का लगाया आरोप

|

मुंबई। 'पहली फुरसत में निकल' कह चर्चा में आए Bigg Boss 13 में के वाइल्‍डकार्ड कंटेस्‍टेंट और यूट्यूबर हिंदुस्‍तानी भाऊ ने प्रोड्यूसर और डायरेक्‍टर एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। हिंदुस्‍तानी भाऊ ने खुद इस बात की जानकारी इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट पर एक वीडियो शेयर कर दी है। वीडियो के साथ उन्‍होंने लिखा है कि एकता कपूर और शोभा कपूर के खिलाफ सेना और राष्ट्रीय चिन्ह के अपमान के लिए कराई गई है। आपको बता दें कि हिंदुस्‍तानी भाऊ का असली नाम विकास पाठक है।

भाऊ ने एकता कपूर पर लगाया है ये आरोप

भाऊ ने एकता कपूर पर लगाया है ये आरोप

हिंदुस्‍तानी भाऊ का आरोप है कि एकता कपूर ने अपने वेब सीरीज XXX में सेना के जवान का अपमान किया है। उन्‍होंने कहा कि एकता कपूर ने इस सीरीज में एक आर्मी जवान की कहानी दिखाई है। इसमें एक जवान सेना में है और उसकी पत्‍नी किसी और के साथ शारीरिक संबंध बनाती है। इस दौरान वो उसे सेना की वर्दी भी पहनाती है और फिर उसे फाड़ती है। भाऊ ने इस सीन को लेकर आपत्ति जताई है और एकता और उनकी मां के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। भाऊ ने कहा कि ये निंदनीय है, ये हमारे जवानों का अपमान है। मुझसे अफसरों ने कहा कि वो इस पर कार्रवाई करेंगे अब देखते हैं कि आगे क्या होता है'।

पीएम मोदी को भी किया टैग

हिंदुस्‍तानी भाऊ ने जो वीडियो पोस्‍ट किया है उसमें उन्‍होंने पीएम मोदी को भी टैग किया है। हालांकि इस संबंध में अभी एकता कपूर या शोभा कपूर की तरफ से कोई बयान नहीं है। वहीं पुलिस भी इस संबंध में इंतजार कर रही है ताकि आगे की कार्रवाई की जा सके।

सेना से माफी मांगे एकता कपूर

इसके अलावा भाऊ ने एक वीडियो और साझा किया है, जिसके जरिए उन्होंने कहा है कि एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर को इंडियन आर्मी से माफी मांगनी चाहिए। भाऊ का कहना है कि उनकी इस वेब सीरीज ने इंडियन आर्मी की गरिमा को ठेस पहुंचाई है। हिंदुस्तानी भाऊ का कहना है कि इस तरह की चीजें दिखाकर हिंदुस्तानी फौज और उनके बलिदान को शर्मसार किया जा रहा है और इसलिए उन्होंने एकता कपूर और उनकी मां के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।

Alert! स्‍मार्टफोन यूजर्स भूलकर भी इस फोटो को न बनाएं वॉलपेपर, क्रैश हो जाएगा मोबाइल

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Former Bigg Boss contestant Hindustani Bhau files complaint against Ekta Kapoor for disrespecting Indian Army in web series.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X