• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

VIDEO: घर से बाहर हुए अनूप जलोटा, किसी और के करीब आईं जसलीन

|

Bigg Boss

नई दिल्ली। बिग बॉस के 12वें सीजन में हाल ही में एक बड़ा ट्विस्ट देखने को मिला। सीजन की सबसे चर्चित जोड़ी अनूप जलोटा और जसलीन माथरू अलग हो गए हैं। जी हां! शो में साथ आए अनूप जलोटा और जसलीन माथरू के रास्ते जुदा हो गए हैं। इस हफ्ते के एलिमिनेशन राउंड में अनूप और जसलीन की जोड़ी को सबसे कम वोट मिले। सलमान खान ने जब दोनों को बताया कि दोनों में से कोई एक ही घर में रह सकता है, तो जलोटा चुपचाप घर से बाहर आ गए।

जलोटा के जाते ही बदला जसलीन का व्यवहार

जलोटा के जाते ही बदला जसलीन का व्यवहार

हाल ही में हुए एलिमिनेशन राउंड में अनूप जलोटा और जसलीन माथरू की जोड़ी को सबसे कम वोट मिले। सलमान खान ने बताया कि दोनों में से केवल एक ही घर में रह सकता है। ये सुनकर अनूप जलोटा ने खुद ही घर से बाहर जाने का फैसला लिया और उन्हें जसलीन ने रोका भी नहीं। जसलीन ने न उन्हें रोकने की कोशिश की और न ही उनकी आंखों से आंसू निकले। अनूप जलोटा घर से चुपचाप बाहर निकल आए लेकिन...

इजरायली मॉडल ने खोली अनूप जलोटा की पोल, डिनर के लिए बुलाकर जबरन करने लगे थे किस

शिवाशीष के करीब आईं जसलीन

अनूप जलोटा घर से बाहर नहीं निकले। एक ट्विस्ट में जलोटा को एक सीक्रेट रूम में ले जाया गया जहां से वो घर में सबकी हरकतें देखते हैं। सीक्रेट रूम में जाने के बाद जसलीन का जो बदला रूप जलोटा के सामने आता है, उससे वो भी शॉक में पड़ जाते हैं। जलोटा के घर से निकलते ही जसलीन के तेवर बदल जाते हैं और वो शिवाशीष के नजदीक आने लगती हैं। दोनों की नजदीकियां इतनी बढ़ती हैं कि वो एक ही प्लेट में खाना खाते दिखते हैं।

जसलीन ने कहा, अब सिंगल हैं वो

जसलीन ने कहा, अब सिंगल हैं वो

वहीं जब रोमिल जसलीन से पूछते हैं कि क्या वो अब सिंगल हैं तो जसलीन का जवाब हां आता है और वो खिलखिलाकर हंसने लगती हैं। जसलीन का ये बदला रूप देखकर अनूप जलोटा का दिल टूट जाता है और वो कहते हैं कि उनके जाने से भी जसलीन को थोड़ा स्ट्रेस हुआ या नहीं।

VIDEO: अनूप जलोटा की इस बात पर फूट-फूटकर रोईं जसलीन, क्या हो गया है दोनों का ब्रेकअप?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bigg Boss 12: Anup Jalota Is In Shock To See Jasleen Matharu's Changed Behavior.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X